Akash Ambani का Jio लाया अनलिमिटेड कॉल्स और 28GB डेटा वाला नया प्लान, कीमत काफी कम

Akash Ambani's Jio brings new plan with unlimited calls and 28GB data, price is very low
Akash Ambani's Jio brings new plan with unlimited calls and 28GB data, price is very low
इस खबर को शेयर करें

Reliance Jio ने भारतीयों का फोन इस्तेमाल करने का तरीका बदल डाला है. जियो अब देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है. पिछले ही साल कंपनी ने 999 रुपये वाला एक किफायती JioBharat V2 फोन लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस फोन के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है. जो 28GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करता है. आइए जानते हैं डिटेल में…

मिलती है 56 दिन की वैलिडिटी
कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टिंग के मुताबिक, आकाश अंबानी की कंपनी ने जियो भारत फोन के लिए एक नया प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत सिर्फ 234 रुपये है. यह प्लान 28GB डाटा, असीमित वॉयस कॉल और 28 दिनों में 300 SMS देता है. यह प्लान 56 दिनों के लिए वैलिड है और इसके साथ में JioSaavn और JioCinema का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

JioBharat V2
JioBharat V2 को सिर्फ 999 रुपये में भारत के सबसे सस्ते इंटरनेट वाले फोन के रूप में लॉन्च किया गया था. ये यूजर्स को आसानी से यूपीआई, जियो सिनेमा और दूसरी सर्विसेज इस्तेमाल करने की सुविधा देता है.

आते हैं दो प्लान
अब तक जियो भारत फोन इस्तेमाल करने वालों के लिए सिर्फ दो ही प्लान थे – एक 123 रुपये का और दूसरा 1234 रुपये का. 123 रुपये वाला प्लान सिर्फ 28 दिन चलता है, वहीं 1234 रुपये वाला प्लान पूरे साल (336 दिन) के लिए चलता है.