अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ ने तोड़ा ‘RRR’ का रिकॉर्ड, रिलीज से पहले ही फिल्म ने कमा लिए इतने करोड़

Allu Arjun's 'Pushpa 2' broke the record of 'RRR', the film earned so many crores even before its release
Allu Arjun's 'Pushpa 2' broke the record of 'RRR', the film earned so many crores even before its release
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Pushpa 2 Overseas Theatrical Rights: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने इस साल की शुरुआत में अपनी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ से तहलका मचा दिया था। लोगों को उनकी और ‘श्रीवल्ली’ रश्मिका मंदाना की जोड़ी काफी पसंद आई थी। हिन्दी बेल्ट में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई करने वाली इस फिल्म के दूसरे पार्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसे लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

रिलीज से पहले ‘पुष्पा 2’ ने किया कमाल
हाल ही में खबर आई कि ‘पुष्पा 1’ को जल्द ही रूस में रिलीज किया जाएगा। अब ‘पुष्पा: द रूल की ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स को लेकर एक बड़ी न्यूज सुनने को मिली है। ट्रैकटॉलीवुड डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा के मेकर्स ने इसके सीक्वल के लिए ओवरसीज में थिएट्रिकल राइट्स को 80 करोड़ से ज्यादा की रकम में लॉक किया है। अगर इस खबर में सच्चाई है तो ‘पुष्पा 2’ ने रिलीज पहले ही एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। खबरों की माने तो ‘आरआरआर’ के ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स 70 करोड़ रुपये में बिके थे।

इतने करोड़ में बिके ओवरसीज थिएट्रिकल राइट्स
दरअसल, दुनियाभर में साउथ सिनेमा को काफी पसंद किया जा रहा है। ये सिलसिला साल 2022 में ‘पुष्पा 1’ से शुरू हुआ। इसके बाद ‘आरआरआर’, ‘केजीएफ 2’, ‘कार्तिकेय 2’, ‘पीएस 1’ और अब ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ के साथ बदस्तूर जारी है। घरेलू के साथ-साथ विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्में अपना जादू चलाने में कामयाब रही हैं। भारतीय फिल्मों के बढ़ते क्रेज को देखते हुए हुए ‘पुष्पा 2’ में विदेशों में ब्लॉकबस्टर कमाई करने की क्षमता है। यहीं कारण है कि वितरक इतनी बड़ी राशि खर्च करने के लिए सहमत हो गए हैं।

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
इस बीच, पुष्पा 2 के अगले हफ्ते फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। हाल ही में अल्लू अर्जुन और टीम ने टीजर शूट पूरा किया। अल्लू के अलावा, फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल क्रमशः श्रीवल्ली और एसपी भंवर सिंह शेखावत के अपने किरदारों को दोहराते हुए दिखाई देंगे।