अमिताभ बच्चन की शादीशुदा पुरुषों के लिए खास सलाह- ‘चुपचाप मान लेनी चाहिए पत्नी की बात’

Amitabh Bachchan's special advice for married men- 'Wife's talk should be accepted quietly'
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इसका 14वां सीजन इन दिनों टीवी पर छाया हुआ है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), केबीसी में अक्सर ही अपनी जिंदगी और करियर से जुड़ी बातें बताते रहते हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में उन्हें बिरेन वाला नाम के कंटेस्टेंट को हिदायत देते देखा गया.

बिग बी ने दी हिदायत

बिरेन ने बिग बी को बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी से शर्त रखी थी कि उन्हें बच्चन साहब के सामने हॉटसीट पर बैठने को मिला तो उन्हें मेरी मर्जी का खाना बनाना पड़ेगा. अगर ऐसा नहीं होता तो उनकी पत्नी उन्हें जो बनाकर खिलाएंगी वो खा लेंगे. बिरेन वाला ने अंत में 3 लाख 20 हजार रुपये की धनराशि जीती. साथ ही वो पत्नी से लगाई शर्त भी जीत गए. बिरेन ने अमिताभ बच्चन को उनकी पत्नी जया बच्चन का एक वीडियो भी दिखाया.

पिछले साल के केबीसी का ये वीडियो था. इसमें जया बच्चन के साथ श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा भी थीं. श्वेता और नव्या शो पर मेहमान के रूप में आई थीं. तब जया बच्चन ने वीडियो भेजा था. पत्नी का वीडियो देखने के बाद बिग बी बोले- ‘सर देखिए पत्नी के बारे में ज्यादा उतार चढ़ाव नहीं करना चाहिए जो वो बोले उसे चुपचाप मान लेना चाहिए.’

उन्होंने आगे कहा, ‘ना मिले बैगन, ना मिले भिंडी, या कोई आलू कोई बात नहीं. पुत्र के लिए क्या है सही, वो देखना चाहिए. मां जो है वो अपने बच्चों के लिए बहुत ध्यान रखती है. वो देखती है कि उसके परिवार के लिए क्या सही है.’

इस फिल्म में आए नजर

7 अगस्त 2022 को ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ की शुरुआत टीवी पर हुई थी. इस शो में आमिर खान, मैरी कॉम और सुनील छेत्री पहले मेहमान के रूप में आए थे. इसके अलावा भी कई सेलेब्स ने शो पर शिरकत की है. साल 2000 से केबीसी टीवी का सबसे बड़ा गेम शो बना हुआ है.

बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो अमिताभ बच्चन को पिछली बार फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ नीना गुप्ता, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी हैं. डायरेक्टर सूरज बड़जात्या की इस फिल्म को ठीकठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है.