KGF Chapter 2 के नाम हुआ एक और रिकॉर्ड, भारत के बाद अब कनाडा में…

इस खबर को शेयर करें

कन्नड़ सुपरस्टार यश की ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। एक महीने बाद भी प्रशांत नील की यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक आकर्षित करने में कामयाब रही। 14 अप्रैल को रिलीज हुई यह फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। 41 दिनों में इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर कुल 1227 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

पूरे भारत में एक महीने से भी ज्यादा समय तक सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब यश स्टारर फिल्म कनाडा कमाल कर रही है। बता दें कि ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को मैसूर स्टूडियो हाउस कनाडा ने कनाडा तेलुगू मूवीज के साथ मिलकर रिलीज किया था, जहां इसने बहुत से रिकॉर्ड्स तोड़ रही है। इसमें से कुछ इस प्रकार हैं –
कनाडा में सबसे लंबे समय तक सिनेमाघरों में लगने वाली फिल्म
कनाडा में कई शोज पाने वाली पहली फिल्म
कनाडा में सभी भाषाओं में एक साथ रिलीज होने वाली फिल्म
कनाडा में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कन्नड़ फिल्म

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ‘केजीएफ चैप्टर 2’ ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं और भारतीय फिल्म उद्योग के कई कलाकारों द्वारा इसकी प्रशंसा की गई है। निर्देशक शंकर षणमुगम ने हाल ही में ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की और लिखा, “सफलता तब मिलती है, जब कोई फिल्म भाषा और देश जैसे सारी रुकावटों को तोड़कर पूरी दुनिया के दर्शकों के दिलों पर राज करती है। यहां हैं ‘केजीएफ:चैप्टर 2’ द्वारा कनाडा में स्थापित सारे रिकॉर्ड्स।”

सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर केजीएफ 2 की धूम
सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद यश स्टारर यह फिल्म 27 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में यश के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।