Anurag Kashyap ने बताया देश में डर का माहौल, बोलेः क्या कोई अब…

Anurag Kashyap told the atmosphere of fear in the country, said: is there anyone now...
Anurag Kashyap told the atmosphere of fear in the country, said: is there anyone now...
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर-एक्टर अनुराग कश्यप ने कई हिट फिल्में दी हैं. हिट फिल्मों के अलावा अनुराग कश्यप का नाम विवादों में भी रहा है. अनुराग अपने बेबाक बयानों को लेकर जाने जाते हैं. अब हाल ही में एक बार फिर अनुराग कश्यप का बयान सामने आ रहा है. अनुराग कश्यप ने कहा कि कोई भी निर्माता उनकी फिल्मों में पैसा नहीं लगाना चाहता है. अनुराग कश्यप ने अपने बयान में देश के माहौल का हवाला दिया है. आईए जानते हैं कि आखिरकार अनुराग कश्यप ने ऐसा क्यों कहा.

अनुराग कश्यप की फिल्मों में कोई पैसा नहीं लगाना चाहता
बता दें कि हाल ही में डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक स्टेटमेंट सामने आई है. जिसमें वह कह रहे हैं कि उनकी फिल्मों में कोई भी पैसा नहीं लगाना चाहता. उन्होंने आगे कहा कि मौजूदा समय में देश का ऐसा माहौल बन गया है कि चाहे फिल्म धार्मिक, सामाजिक या फिर राजनीतिक मसने से ना भी जुड़ी हो तब भी लोग फिल्मों का विरोध करते हैं. अनुराग कश्यप यहीं नहीं रुके. उन्होंने एक मीडिया इंटरव्यू में बताया कि जैसा माहौल आज के समय में है, उसमें ब्लैक फ्राइडे या फिर गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों को नहीं बनाया जा सकता है.

ब्लैक फ्राइडे या गैंग्स ऑफ वासेपुर नहीं बना पाउंगा
अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि अगर आज मुझे ब्लैक फ्राइडे या गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों को बनाना पड़े, तो वह बिल्कुल भी नहीं बना सकते. अनुराग का कहना है कि ऐसी फिल्मों में उन्होंने कई स्क्रिप्ट्स लिखीं, लेकिन कोई भी इन फिल्मों को नहीं बनाना चाहता. कई सारी ऐसी फिल्में हैं, जिनका राजनीति या धर्म से बिल्कुल भी लेना देना नहीं है, इसके बावजूद कोई उसपर काम नहीं करना चाहता है.

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा कि आज फिल्ममेकर्स के बीच एक डर का माहौल है. कोई भी पैसा लगाने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है. तो ऐसे में आप फिल्म कैसे बनाएंगे. एक अकेला आदमी कुछ नहीं कर सकता है. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं कि अनुराग कश्यप का ऐसा बयान सामने आया हो. इससे पहले भी अनुराग कश्यप का नाम विवादों से जुड़ता रहा है.