Apple ने चकनाचूर किया भारतीय फैन्स का दिल! इस साल भी नहीं होगा वो जिसका था इंतजार

Apple has shattered the hearts of Indian fans! Even this year will not be what he was waiting for
Apple has shattered the hearts of Indian fans! Even this year will not be what he was waiting for
इस खबर को शेयर करें

Apple India Physical Store Opening Delayed Further: दुनिया की सबसे लोकप्रिय और प्रीमियम स्मार्टफोन कंपनियों में से एक, ऐप्पल (Apple) अपने प्रोडक्ट्स को तमाम देशों में बेचता है और इनमें भारत (India) का भी नाम शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में, सामने आ रही खबरों की मानें तो ऐप्पल ने अपने भारतीय फैन्स को काफी हताश किया है. ऐप्पल से जुड़ा कुछ ऐसा है जिसका भारतीय फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस साल भी ये ब्रांड अपने फैन्स को वो चीज नहीं दे सकेगा. आइए जानते हैं कि ये चीज क्या है, फैन्स इसका इंतजार क्यों कर रहे हैं और इस साल इसे क्यों नहीं दिया जा पा रहा है..

Apple ने चकनाचूर किया भारतीय फैन्स का दिल!
ऐप्पल (Apple) के प्रोडक्ट्स को भारत में कितना पसंद किया जाता है और इस्तेमाल किया जाता है, ये किसी से छुपा नहीं है. आपको बता दें कि क्योंकि भारत ऐप्पल के लिए एक अच्छा और अहम मार्केट है, इस स्मार्टफोन ब्रांड ने फैसला किया था कि वो भारत में ऐप्पल का नया स्टोर खोलेंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं. साल 2021 में खुलने वाला ऐप्पल स्टोर अब भी खुला नहीं है. खबरों की मानें तो इस स्टोर को खोलने में एक बार फिर डिले किया जा रहा है.

इस साल भी नहीं होगा वो जिसका था इंतजार..
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि 2021 में खुलने वाले ऐप्पल (Apple) के फिजिकल स्टोर को भारत में इस साल यानी 2022 में भी लॉन्च नहीं किया जाएगा. Economic Times के हिसाब से भारत में ऐप्पल के फिजिकल स्टोर की लॉन्च डेट 2023 के लियए बढ़ा दी गई है और ये स्टोर जनवरी से मार्च, 2023 के बीच कभी भी खोला जा सकता है, बस इस साल ये स्टोर आपको भारत में नहीं मिलेगा.

आपको बता दें कि पहला स्टोर तो मुंबई में खोला जा रहा है लेकिन इसके अलावा, ऐप्पल दिल्ली, चेन्नई, हैदराबाद और बैंगलोर जैसे शहरों में भी स्टोर खोलने वाला है.