साली की सगाई पर फूट-फूटकर रोने लगा जीजा, रिश्ते की असलियत जान दंग रह गई प्रेग्नेंट पत्नी!

Brother-in-law started crying bitterly on sister-in-law's engagement, pregnant wife was stunned to know the reality of the relationship!
Brother-in-law started crying bitterly on sister-in-law's engagement, pregnant wife was stunned to know the reality of the relationship!
इस खबर को शेयर करें

Viral Love Story: सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया है जिसमें एक महिला ने अपने पति के बारे में चौंकाने वाली बात बताई है. महिला ने अपने पति के बारे में खुलासा करते हुए लिखा है कि उसका पति उसकी बड़ी बहन से प्यार करता है, वह भी काफी लंबे समय से. यह बात महिला को उसके पति ने खुद ही बताई है. इतना ही नहीं जब महिला की बहन की सगाई हुई तो उसका पति फूट-फूटकर रोया भी था. इन सब के बीच महिला काफी कशमकश में है कि वह क्या करे और क्या न करे क्योंकि वह 6 महीने की प्रेग्नेंट है. वह काफी मुश्किल परिस्थितियों में फंसी हुई है.

बहन है महिला के सबसे करीब
यह कहानी Reddit के एक फोरम पर u/ThrowRavin यूजर नाम से एक महिला ने शेयर की है. महिला ने पोस्ट में बताया है कि वह और उसकी बहन एक-दूसरे के काफी करीब हैं. उसने बताया कि उसकी बहन ने उसे हमेशा प्रोटेक्ट किया है, वह उसके लिए रोल मॉडल है. उसने अपनी बहन के बारे में लिखा, ‘वह खुद नीचे सोती थी और मुझे अपने बिस्तर पर सुलाती थी. जब वह कॉलेज जाती थी तो मैं भी कभी-कभी घर से भागकर उनके पास पहुंच जाती थी. 16 साल की उम्र में मैं अपनी बहन के साथ शिफ्ट हो गई और इसके बाद हम कभी घर वापस नहीं आए.’

बड़ी बहन की सगाई के बाद फूट-फूटकर रोया छोटी बहन का पति
महिला ने बताया कि उसकी बहन ने एक शख्स को डेट करना शुरू किया. यह बात उसके पति को पसंद नहीं आई. लेकिन एक दिन जब महिला अपने पति, अपनी बहन और बहन के ब्वॉयफ्रेंड के साथ डिनर पर गए थे. वहां महिला की बहन को उसके ब्वॉयफ्रेंड ने प्रपोज़ कर दिया. महिला ने बताया कि इसके बाद घर आकर उसने अपने पति को फूट-फूटकर रोते हुए देखा.

बड़ी बहन से पति करता है प्यार
महिला ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘मेरे पति ने मुझसे कहा कि वह मेरी बड़ी बहन से सालों से प्यार करता है. लेकिन वह जानता है कि वह गलत है. पति ने कहा कि वह मुझे बहुत प्यार करता है और हमारे बच्चे के लिए एक अच्छा बाप बनकर दिखाएगा.’ महिला ने आगे लोगों से राय माँगते हुए लिखा, ‘मैं नहीं जानती कि अब मुझे क्या करना चाहिए. क्या मैं अपनी शादी बचा सकती हूं?’