Arjun Kapoor बोलेः Boycott करने वालों की इतनी हिम्मत, मैं उनकी…

Arjun Kapoor said: Boycott people have so much courage, I love them
Arjun Kapoor said: Boycott people have so much courage, I love them
इस खबर को शेयर करें
Arjun Kapoor Reaction On Boycott Bollywood: काफी समय से सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड (Boycott Bollywood) जमकर ट्रेंड कर रहा है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों पर इस ट्रेंड का काफी असर नजर आया है. अब इस बायकॉट ट्रेंड ने बी-टाउन स्टार्स और फिल्म मेकर्स को चिंता में डाल दिया है. ऐसे में इस पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपना रिएक्शन दिया है. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर से बॉलीवुड के बायकॉट पर सवाल किया गया जिसपर अर्जुन ने कहा कि- ‘हमने इस बारे में चुप रहकर बड़ी गलती की है. अब लोग इसका फायदा उठा रहे हैं.’
अर्जुन ने दी तीखी प्रतिक्रिया
अर्जुन कपूर ने कहा- ‘ये सोचकर हमने गलती की कि हमारा काम ही बोलेगा. आपको हमेशा अपने हाथ गंदे करने की जरूरत नहीं होती. लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि हम इसे काफी बर्दाश्त कर चुके हैं. अब लोगों ने इसे आदत बना लिया है’. आपको बता दें कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का गुस्सा इतने पर ही नहीं रुका.
गुस्से में अर्जुन ने कही ये बात
 अर्जुन कपूर ने इंटरव्यू में आगे कहा- ‘वक्त आ गया है कि अब फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को एक जुट होकर इस बारे में बात करनी चाहिए. वो इस सच्चाई से दूर हैं कि लोग उनके बारे में क्या लिख रहे हैं.’ अर्जुन ने ये कहा कि- ‘हम जब अच्छी फिल्में करते हैं और वो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं. तब लोगों को उन फिल्मों को एक्टर के नाम से नहीं बल्कि फिल्म की वजह से पसंद करना चाहिए’. खैर, कुल मिलाकर बायकॉट बॉलीवुड को अर्जुन कपूर ने पूरी तरह से गलत बताया.