रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर अर्जुन कपूर का चौंकाने वाला बयान, मलाइका के उड़ेंगे होश

Arjun Kapoor's shocking statement on Ranveer Singh's nude photoshoot, Malaika's senses will fly
Arjun Kapoor's shocking statement on Ranveer Singh's nude photoshoot, Malaika's senses will fly
इस खबर को शेयर करें

Ranveer Singh Nude Photoshoot: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कुछ भी करते हैं तो वो एकदम हटके होता है. हाल ही में रणवीर ने ऐसा ही एक फोटोशूट करवा लिया जिसने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर सिंह इस फोटोशूट में न्यूड है और एक से बढ़कर एक पोज दे रहे हैं. एक्टर को उनके इस न्यूड फोटोशूट के लिए कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे तो वहीं कुछ उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं अब हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने रणवीर सिंह की इन न्यूड फोटोज को देखकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

कर रहे थे ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का प्रमोशन
अर्जुन कपूर ने ये बात अपनी मचअवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) के प्रमोशन के दौरान कही. दरअसल, अर्जुन कपूर मुंबई में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे तभी एक्टर से एक रिपोर्टर ने रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर उनका रिएक्शन पूछा. इस पर अर्जुन कपूर ने ऐसी बात कह दी जवाब सुनकर वहां मौजूद लोग दंग रह गए.

कह दी ये बात
अर्जुन कपूर ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फोटोशूट पर रिएक्ट करते हुए कहा- ‘रणवीर सिंह में कोई भी दिखावा नहीं है. आप लोग रणवीर सिंह को 11-12 साल से जानते हैं. वो जो भी करते हैं वो उनकी पर्सनॉलिटी का एक हिस्सा है. उन्होंने जो भी किया वो उनकी मर्जी है उनका सोशल मीडिया है. उनको जिस चीज में कंफर्टेबल लगता है वो करते हैं. मुझे लगता है कि हमें उनकी इज्जत करनी चाहिए.’

कपड़ों को नहीं देना चाहिए ज्यादा तवज्जो
इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि वैसे भी कपड़ों को ज्यादा तवज्जो नहीं देनी चाहिए. क्योंकि कुछ तो लोग कहेंगे, उनका काम है कहना.’
न्यूड फोटोशूट कर आए चर्चा में

दरअसल, रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर दी थीं. रणवीर ने ये फोटोशूट पेपर मैगजीन के लिए करवाया था. इन फोटोज को रणवीर ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपलोड किया तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. कुछ सेलेब्स उनके इस फोटोशूट की तारीफ करते नजर आए तो कुछ ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने लगे.