फोन हाथ लगते ही 2 साल के बच्चे ने मंगवाए 7000 रुपये के बर्गर! 1200 रुपये दिए टिप

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: अमेरिका में एक गजब किस्सा सामने आया है. असल में आजकल छोटे बच्चे मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना जल्दी सीख रहे हैं. लेकिन क्या हो, अगर आपको पता लगे कि दो साल के छोटे बच्चे ने McDonald’s से 31 बर्गर ऑर्डर कर दिए? अमेरिका के टेक्सास प्रांत के किंग्सविल शहर में एक ऐसा ही मामला सामने आया, जब एक महिला के घर McDonald’s से 31 बर्गर लेकर डिलीवरी बॉय पहुंच गया.

किंग्सविल शहर की रहने वाली केल्सी गोल्डेन अपने सामने 31 बर्गर की डोरस्टेप डिलीवरी देखकर हैरान रह गई. वह हैरान इसलिए हो गईं, क्योंकि यह ऑर्डर उन्होंने नहीं किया था. उन्हें इस बारे में बाद में पता चला कि यह ऑर्डर उनके दो साल के बेटे ने की है.

केल्सी गोल्डेन ने बैरेट की इस शैतानी को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. उन्होंने फेसबुक में एक पोस्ट लिखा, ‘अगर किसी का मन है तो मेरे पास 31 चीजबर्गर हैं, और हां! मेरा 2 साल का बेटा यह जानता है कि डोरडैश पर ऑर्डर कैसे करते हैं.’ केल्सी गोल्डेन ने बताया कि उनके 2 साल के बेटे बैरेट अधिकतर समय फोन में गेम्स या सेल्फी लेते रहते हैं. लेकिन इस बार बैरेट ने सेल्फी की जगह मैक्डॉनल्डस से 31 चीजबर्गर ऑर्डर कर दिए. जिनकी कीमत 91 डॉलर (लगभग 7 हजार रुपए) थी.

2 साल के बैरेट ने इसके साथ ही डोरस्टेप डिलिवरी ड्राइवर के लिए भी 16 डॉलर (लगभग 1200 रुपए की टिप भी दी. बैरेट की मां केल्सी ने बताया कि उन्हें लगा था कि उन्होंने फोन को लॉक कर दिया है, लेकिन वह लॉक नहीं था, जिसकी वजह से बैरेट ने उससे 31 चीजबर्गर का ऑर्डर प्लेस कर दिया.