मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज में तीमारदारों की पिटाई, सिक्योरिटी गार्ड्स ने दौडा-दौडाकर पीटा

Attendants thrashed in Muzaffarnagar Medical College, thrashed by security guards
Attendants thrashed in Muzaffarnagar Medical College, thrashed by security guards
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में भर्ती मरीज के तीमारदारों को सिक्योरिटी गार्ड और वार्ड ब्वाय ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। तीमारदारों के कपड़े तक फाड़ डाले। करीब 24 घंटे तक इस प्रकरण को छिपाए रखा गया। मंगलवार रात वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने 5 सिक्योरिटी गार्ड और 2 वार्ड बॉय को अरेस्ट कर लिया है। सभी पर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। ऊपर फोटो पर क्लिक कर पूरा वीडियो देख सकते हैं।

सीने में दर्द की शिकायत पर भर्ती हुआ था मरीज
मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में छपार थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी जाफर के सीने में दर्द की शिकायत थी। परिवार वालों ने उसे सोमवार को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। सोमवार देर रात हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए वार्ड में हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि ड्यूटी पर तैनात सिक्योरिटी गार्ड्स और वार्ड ब्वाय ने तीमारदारों के साथ दुर्व्यवहार किया।

विरोध करने पर उन्होंने तीमारदारों के साथ मारपीट शुरू कर दी। परिजन को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। कई लोगों के कपड़े तक फट गए। मारपीट का संज्ञान लेते हुए थाना मंसूरपुर पुलिस ने कार्रवाई की है।

5 सिक्योरिटी गार्ड और 2 वार्ड बॉय पर मुकदमा
मारपीट के इस प्रकरण में पीड़ित पक्ष की और से पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई, लेकिन मंगलवार देर रात पुलिस ने इस मामले में खुद मुकदमा दर्ज किया है। आरोपियों में मुजफ्फरनगर मेडिकल कालेज में तैनात वरुण सिक्योरिटी कंपनी के गार्ड गौरव, सौरभ, अर्चित राठी, मोहित और विकास मलिक शामिल है। साथ ही वार्ड ब्वाय रजनीश और दीपक को भी गिरफ्तार किया गया है।