टीम इंडिया की जीत के बाद खुद को रोक नहीं पाईं आंटी, स्टेडियम में लगाए जबरदस्त ठुमके

Aunty could not stop herself after the victory of Team India, made tremendous dances in the stadium
Aunty could not stop herself after the victory of Team India, made tremendous dances in the stadium
इस खबर को शेयर करें

Ind Vs Pak Viral Video: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार को टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच टी20 मैच (Ind Vs Pak T20 Match) खेला गया. इस मैच में टीम इंडिया (Team India) ने एक रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान (Pakistan) को 5 विकेट से मात दी. टीम इंडिया की जीत के बाद इंडियन फैंस की जीत की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने टीम इंडिया की पाकिस्तान पर जीत का जमकर जश्न मनाया. इस बीच, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें एक आंटी पाकिस्तान पर टीम इंडिया की जीत के बाद जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आंटी बहुत मगन होकर स्टेडियम में डांस कर रही हैं. हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है. यूजर्स भी उनके ठुमकों पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

टीम इंडिया की जीत पर भारतीय फैंस का जश्न
बता दें कि आंटी के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर प्रयाग नामक एक यूजर ने शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि इस वक्त हर भारतीय.

वायरल हुआ आंटी के डांस का वीडियो
जान लें कि सोशल मीडिया पर आंटी के जबरदस्त ठुमकों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 56 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं ढाई हजार से ज्यादा यूजर लाइक कर चुके हैं.

नेटिजंस ने दिए मजेदार रिएक्शन
गौरतलब है कि नेटिजंस भी आंटी के वीडियो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने आंटी के वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया, ‘इतना वायरल नहीं होना था.’