मुजफ्फरनगर के लिए बुरी खबर 6 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। कोरोना की तीसरी लहर तेजी से लोगों के घरों में पहुंचकर लोगों को कोरोना संक्रमित कर रही है। बुधवार को समाने आए नए कोरोना संक्रमित मरीजों में एक सीओ सहित बिजली विभाग के अफसर भी संक्रमित हो गए हैं। 271 नए कोरोना संक्रमित में छह बच्चें संक्रमित मिलने पर सभी को होम आइसोलेशन में रखने के निर्देश दिए गए हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती रफ्तार ने बुधवार को एक हजार सक्रिय मरीजों का आंकड़ा पार कर दिया है।

मंगलवार को हुई जांच के बाद संदिग्धों की बुधवार को सीएमओ कार्यालय में रिपोर्ट पहुंची है। इसमें 271 नए कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही 6 बच्चें पांच वर्ष से कम उम्र के संक्रमित मिले है, जबकि 10 से अधिक छोटे बच्चें पहले से ही सक्रिय है। बच्चों के संक्रमित मिलने पर परिवार की परेशानी बढ़ गई है। बच्चों सहित सभी नए मरीजों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

बुधवार को नए संक्रमित मरीजों में जनपद में तैनात एक सीओ सहित विद्युत विभाग के अधीशासी अधिकारी सहित कई अन्य सरकारी कर्मचारी संक्रमित मिलने पर कामकाज भी प्रभावित होने लगा है। सीएमओ डा. महावीर सिंह फौजदार ने बताया कि बुधवार को संक्रमित मिले 271 मरीजों में 100 लोग अचानक की गई जांच में सामने आए हैं। वहीं 171 संक्रमित पहले मिल चुके मरीजों के संपर्क में आए हुए लोग है। इसके चलते जनपद में सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 1183 पहुंच गई है।

जनपद में 1183 हुए सक्रिय मरीज

जनपद में बढ़ते कोरोना मरीजों की संख्या 10 दिन में ही 1183 तक पहुंच गई है। बुधवार को इनती अधिक कोरोना मरीजों की संख्या होने पर स्वास्थ्य विभाग में अफरातफरी है। कई प्रकार की पाबंदियां लगाने पर भी अब प्रशासन को मशक्कत करनी पड़ रही है।