गंदी फिल्में देख हो गया पागल, कालेज की लडकियों की टॉयलेट में बना डाली वीडियो, लैपटाप खोला तो उडे पुलिस के होश

Became mad after watching dirty movies, video made in toilet of college girls, opened the laptop, shocked the police
Became mad after watching dirty movies, video made in toilet of college girls, opened the laptop, shocked the police
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु: बेंगलुरु में एक स्टूडेंट को अश्लील वीडियो देखने की ऐसी लत लगी कि वह कैंपस में गर्ल्स टॉयलेट में ताकझांक करने लगा और लड़कियों के वीडियो बनाने लगा. टॉयलेट में शूट किए गए अश्लील वीडियो देखने का आदी 21 वर्षीय आरोपी छात्र लड़कियों के रेस्टरूम में ताका-झांकी करता और फिर टॉयलेट में लड़कियों के वीडियो रिकॉर्ड करता. हालांकि, आरोपी लड़के को रंगे हाथों पकड़ लिया गया है और इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. यह घटना दक्षिण बेंगलुरु के होसाकेरेहल्ली में एक प्राइवेट कॉलेज की है.

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, इस हरकत में पकड़े गए आरोपी शुभम को सोमवार को गिरिनगर थाने बुलाया गया, जहां उसने स्वीकार किया कि वह शौचालय में लड़कियों को अपने कैमरे में कैद करना चाहता था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उसका फोन और लैपटॉप अश्लील वीडियो और तस्वीरों से भरा हुआ था. वह इसी तरह के वीडियोज और अधिक देखना चाहता था और जब उसे ऐसे वीडियो या तस्वीरें नहीं मिलीं, तो उसने खुद टॉयलेट में लड़कियों के वीडियो कैद करने का फैसला किया.

विज्ञापन
हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब शुभम लड़कियों का वीडियो बनाते हुए पकड़ा गया हो. एक सूत्र ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन ने उसे 13 नवंबर को पकड़ा था, लेकिन यह वादा करने के बाद कि वह अब ऐसा कभी नहीं करेगा, उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया. उस वक्त कॉलेज मैनेजमेंट ने एक्शन नहीं लिया और न ही पुलिस में इसकी शिकायत की.

इस बार 19 नवंबर को एक लड़की ने उसे इस हरकत के दौरान पकड़ लिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि क्या शुभम ने अपने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. फिलहाल, पुलिस इस मामले में उसके डेटा खंगालने में जुटी है.