बेटे के साथ Bharti Singh की हुनरबाज शो में एंट्री, करण जौहर ने गाया ‘लकड़ी का काठी’ गाना

Bharti Singh's entry in the talent show with son, Karan Johar sang the song 'Lakdi Ka Kathi'
Bharti Singh's entry in the talent show with son, Karan Johar sang the song 'Lakdi Ka Kathi'
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। भारती सिंह की वापसी रियलिटी शो हुनरबाज के मंच पर एक बार फिर हो गई है. भारती ने कुछ दिनों पहले ही अपने बेटे को जन्म दिया था. ऐसे में वह ब्रेक पर चल रही हैं. लेकिन इस वीकेंड भारती सिंह अपने शो हुनरबाज पर स्पेशल अपीयरेंस करने वाली हैं. साथ ही उनका बेटा भी टीवी पर नजर आने वाला है. इससे जुड़ा शो का नया प्रोमो सामने आ गया है.

हुनरबाज के मंच पर भारती की एंट्री

हुनरबाज के नए प्रोमो में मिथुन चक्रवर्ती को नई होस्ट सुरभि चांदना के साथ बात करते देखा जा सकता है. मिथुन सुरभि से कहते हैं कि उनको परेशान करने वाली भारती बच्चे के जन्म के बाद से ब्रेक पर हैं. ऐसे में वह काफी चैन के पल बिता रहे हैं. इसके बाद उन्होंने सुरभि से पूछा कि क्या वह कम्फर्टेबल हैं. सुरभि चांदना, मिथुन दा की बातें सुनने के बाद उनके पास जाकर बैठ जाती हैं. इतने में भारती सिंह की एंट्री स्टेज पर होती है.

Sanjay Dutt और Yash की भिडंत ने मचाया गदर! तालियों से गूंज उठे सिनेमाघर

बेटे को साथ लेकर आईं भारती सिंह

भारती सिंह, हुनरबाज एक मंच पर वीडियो कॉल जरिए शिरकत करेंगी. भारती को बड़े स्क्रीन पर देखकर सभी चौंक जाते हैं और बेहद खुश होते हैं. भारती, मिथुन दा से कहती है- दादा जो लड़की आपके साथ बैठी है वो आपसे 62 साल छोटी हैं. कुछ तो शर्म करो. इसपर मिथुन दा कहते हैं कि बंदर कितना भी बूढ़ा हो जाए, गुलाटी खाना नहीं भूलता. इसके बाद भारती के बेबी बॉय की एंट्री होती है.

भारती की गोद में उनका बेटा दिया जाता है, जिसे देखकर सभी खुशी से चीयर करने लगते हैं. बेबी बॉय को देखकर करण जौहर उसके लिए लड़की की काठी गाना अपने अलग अंदाज में गाते हैं. यह सुनकर भारती बेटे को कहती हैं कि बेटा आपने इतना सहा है ना, अब मामू (करण) ही आपको लॉन्च करेंगे.

जाहिर तौर पर हुनरबाज का यह एपिसोड मजेदार होने वाला है. भारती सिंह के बेटे की एक झलक पाने के लिए फैंस पहले से एक्साइटेड हैं. ऐसे में यह पल टीवी पर देखना सभी फैंस के लिए खास होगा.