सुबह- सुबह बड़ा हादसा, गिरा बिहार का सबसे बड़ा पुल, 40 लोगों के दबे होने की आशंका

Big accident early in the morning, Bihar's biggest bridge collapses, 40 people feared buried
Big accident early in the morning, Bihar's biggest bridge collapses, 40 people feared buried
इस खबर को शेयर करें

सुपौल: बिहार के सुपौल में राज्य का का सबसे बड़ा निर्माणाधीन पुल ध्वस्त हो गया. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं. इस दुर्घटना के बाद मौके पर राहत-बचाव कार्य की टीम और पुलिस की टीम पहुंच गए हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सुपौल में बन रहे बकौर निर्माणाधीन पुल का बड़ा हिस्सा गिर जाने की वजह से यहां अफरा-तफरी मच गई.

जानकारी के अनुसार, पुल का पिलर संख्या 50,51,52 का गार्टर गिर गया गया है, जिस वजह से कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी लोगों को निकाल लिया गया है.1200 करोड़ की लागत से इस पुल का निर्माण किया जा रहा था. जानकारी के अनुसार, 40 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है. किसी के हताहत होने की सूचना अभी तक नहीं है. पुल के इस तरह गिरने के बाद लोग अब इसकी गुणवत्ता पर भी सवाल उठा रहे हैं. जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गए हैं. रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

इस घटना के बाद कंपनी के लोग मौके से गायब हो गए हैं. इस पुल के निर्माण का कांट्रैक्ट ट्रांस रेल कंपनी के पास है. इसको भारत माला प्रोजेक्ट के तहत तैयार किया जा रहा था. इस ब्रिज की लंबाई 10.5 किलोमीटर है. सुपौल के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है.