मुजफ्फरनगर में बडा हादसाः पेपर से भरे ट्रक में लगी आग, चालक-परिचालक ने कूदकर बचाई जान

Big accident in Muzaffarnagar: Fire broke out in a truck full of paper, the driver-operator saved his life by jumping
Big accident in Muzaffarnagar: Fire broke out in a truck full of paper, the driver-operator saved his life by jumping
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के एक पेपर मिल में वेस्ट पेपर लेजा रहे डीसीएम ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटें आसमान को छूने लगी। चालक और परिचालक ने ट्रक से कूदकर जान बचाई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

कोतवाली क्षेत्र के वहलना चौक के समीप वेस्ट पेपर लादकर ले जा रहे ट्रक में अचानक आग लग गई। फायर ब्रिगेड कर्मी मुन्नीलाल ने बताया कि लोनी से वेस्ट पेपर से भरा एक ट्रक मुजफ्फरनगर बिंदल पेपर मिल मैं सप्लाई देने के लिए चला था।

शॉर्ट सर्किट से लगी आग
उन्होंने बताया कि बुधवार को जब ट्रक वेहलना चौक के समीप पहुंचा तो वायरिंग में शॉर्ट सर्किट होने के कारण ट्रक में आग लग गई। देखते ही देखते ट्रक में लदे वेस्ट पेपर में आग ने भीषण रूप धारण कर लिया। शुरुआत में ट्रक चालक सत्तार पुत्र सईद निवासी लोनी ने आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग की लपटें ऊंचा उठते देख परिचालक सहित दोनों ने ट्रक से छलांग लगा दी।

जेसीबी की मदद से वेस्ट पेपर ट्रक से उतारा
उन्होंने बताया कि अग्निशमन अधिकारी आर के यादव के निर्देश पर विभागीय टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। बताया कि जेसीबी की मदद से वेस्ट पेपर ट्रक से उतारा गया। उन्होंने बताया कि अग्निशमन अधिकारी आरके यादव भी मौके पर मौजूद रहे।