आम आदमी पार्टी का बड़ा ऐलान, दिल्ली में होगा 2600 से अधिक जगहों पर सुंदरकांड पाठ

Big announcement of Aam Aadmi Party, Sunderkand recital will be held at more than 2600 places in Delhi.
Big announcement of Aam Aadmi Party, Sunderkand recital will be held at more than 2600 places in Delhi.
इस खबर को शेयर करें

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या में 22 जनवरी को रामलाल की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. इसकी तैयारी जोरों पर है. ऐसे में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और केजरीवाल सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज यानी (15 जनवरी) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में महत्वपूर्ण घोषणा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी अपने सभी विधानसभा में 16 जनवरी से सुंदरकांड पाठ का आयोजन करेगी. इसके साथ यह भी कहा, कि हर महीने के पहले मंगलवार को यह सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा.

भारद्वाज ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने एक नया संगठन बनाया है, जिसके तहत सुंदरकांड का आयोजन किया जाएगा. बताया जा रहा है, कि दिल्ली में करीब 2600 से अधिक जगहों पर हर महीने सुंदरकांड के पाठ का आयोजन किया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा, कि सुंदरकांड पर सवाल उठाने को लेकर मैं हैरान हूं की सुंदरकांड के पथ पर सवाल उठाए जा रहे हैं.

भारद्वाज ने कहा कि प्रकोष्ठ का नाम नहीं रखा गया है. आम आदमी पार्टी का संगठन ही अलग-अलग मंडलों में आयोजन करेगा, कहीं सुंदरकांड और कहीं हनुमान चालीसा होगा. 16 जनवरी से सभी जगहों पर सुंदरकांड होगा. उन्होंने कहा कि यह आयोजन निरंतर चलता रहेगा. सभी विधानसभाओं में आम आदमी पार्टी के विधायक, पार्षद और संगठन पदाधिकारियों के साथ यह भव्य आयोजन होगा.