बिहार में भाजपा सांसद का बड़ा दावा: “जेडीयू के कई विधायक-सांसद हमारे संपर्क में”

Big claim of BJP MP in Bihar: "Many MLAs and MPs of JDU are in contact with us"
Big claim of BJP MP in Bihar: "Many MLAs and MPs of JDU are in contact with us"
इस खबर को शेयर करें

अररिया. बिहार में भी महाराष्‍ट्र की तरह सत्‍ता परिवर्तन देखने को मिल सकता है. भाजपा सांसद प्रदीप कुमार सिंह ने यह दावा किया है. बिहार के अररिया से सांसद प्रदीप का कहना है कि जेडीयू के सभी विधायक और सांसद भाजपा के संपर्क में हैं. कुछ समय पहले तक बिहार में जेडीयू और भाजपा के गठबंधन की सरकार थी. अब बिहार में जेडीयू और आरजेडी के गठबंधन की सरकार है.

भाजपा सांसद प्रदीप ने बताया, “बिहार में किसी भी समय महाराष्‍ट्र की तरह राजनीतिक उठापटक देखने को मिल सकती है. जेडीयू के कई विधायक और सांसद भाजपा के संपर्क में हैं. अररिया के सांसद ने दावा किया कि पार्टी के संरक्षक और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को छोड़कर जेडीयू के सभी नेता भाजपा से हाथ मिलाने को तैयार हैं.”

भाजपा सांसद ने आगे कहा, “नीतीश कुमार को छोड़कर हमारे दरवाजे सभी के लिए खुले हैं. बहुत जल्द बिहार में महाराष्ट्र जैसी स्थिति सामने आएगी. जेडीयू नेता जहाज से कूदने और भाजपा के साथ अपनी स्थिति जोड़ने के लिए तैयार हैं. मैं अंदर की जानकारी का खुलासा कर रहा हूं और पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं. थोड़ी देर रुकिए, महाराष्ट्र जैसा खेल बिहार में खेला जाएगा।” दोनों राज्यों के बीच समानताएं बताते हुए, भाजपा सांसद ने कहा कि बिहार के लोगों ने जेडीयू-आरजेडी सत्तारूढ़ गठबंधन में विश्वास खो दिया है, क्योंकि महाराष्ट्र के लोगों का कांग्रेस के उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले महाविकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन से मोहभंग हो गया था.

प्रदीप कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता के जनादेश के साथ खिलवाड़ किया, जो जदयू-भाजपा गठबंधन के लिए था. उन्‍होंने कहा, “नीतीश कुमार अकेले रह जाएंगे. सभी विधायक और सांसद उनसे थक चुके हैं. नीतीश जी अपने किसी विधायक या सांसद की नहीं सुनते हैं.” बिहार में कानून और व्यवस्था का अभाव है. लोग बिहार की स्थिति से अवगत हैं. डकैती और अपहरण सहित अपराध बढ़ रहे हैं.” भाजपा सांसद ने आगे दावा किया किकोई भी सांसद या विधायक तेजस्वी (यादव) को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में स्वीकार नहीं करेगा. आने वाले दिनों में जदयू खत्म हो जाएगा. वे इतिहास बन जाएंगे.”