मेरठ में होलिका दहन को लेकर बड़ा बवाल, दोनों पक्षों में जमकर पथराव, कानपुर में मारपीट

Big ruckus over Holika Dahan in Meerut, fierce stone pelting on both sides, fighting in Kanpur
Big ruckus over Holika Dahan in Meerut, fierce stone pelting on both sides, fighting in Kanpur
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ: यूपी के मेरठ में रविवार देर रात होलिका दहन को लेकर बड़ा बवाल हो गया है। यहां 2 पक्ष आपस में भिड़ गए हैं और दोनों ओर से पथराव भी हुआ है। हंगामें और बवाल की खबर के बाद मौके पर कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई है। फिलहाल हालात काबू में हैं।

पुलिस आरोपियों की पहचान करने में जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि जो भी इस मामले में दोषी है, उस पर एक्शन लिया जाएगा। ये घटना मेरठ के ब्रह्मपुरी इलाके के हरीनगर की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, यहां बीते 50 सालों से पीपल के पेड़ के नीचे होलिका दहन किया जाता है। इस बार भी यही कार्यक्रम तय किया गया था कि यहां पर होलिका दहन होगा और चंदा भी जमा किया जाने लगा था।

इसी दौरान चंदे को लेकर 2 पक्षों के बीच विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच मामला बढ़ गया और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

कानपुर में भी 2 पक्ष आपस में भिड़े
यूपी के मेरठ के अलावा कानपुर के नजीराबाद में भी होली को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के लोगों के बीच मारपीट हुई और पथराव की की नौबत आ गई। हालांकि मौके पर पुलिस मौजूद थी, इसलिए हालात पर फौरन काबू पा लिया गया। पुलिस हंगामा करने वालों की तलाश कर रही है।