हरियाणा के इस गांव में BJP नेता हुए बैन; लोगों ने लिखा- अगर फिर भी आए तो हम बल प्रयोग करेंगे

BJP leader banned in this village of Haryana; People wrote- If they still come then we will use force
BJP leader banned in this village of Haryana; People wrote- If they still come then we will use force
इस खबर को शेयर करें

Haryana Lok Sabha Chunav 2024: आगामी लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर पूरे देश में राजनीतिक पार्टियों का प्रचार-प्रसार जोरों पर है। नेताओं का जनता के बीच आना-जाना लगा हुआ है। इस बीच कई नेताओं को जनता के विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। वहीं हरियाणा में बीजेपी नेताओं पर जनता का गुस्सा काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है। हरियाणा में जनता के बीच पहुंचने की कोशिश कर रहे बीजेपी नेता उल्टे पांव लौटाए जा रहे हैं। उनका जमकर विरोध हो रहा है। स्थिति यह है कि हरियाणा के एक गांव में बीजेपी नेताओं के आने पर पाबंदी तक लगा दी गई है।

लोगों ने पोस्टर चस्पा किए

दरअसल, हरियाणा के यमुनानगर के गांव तिगरा में ग्रामीणों ने किसी भी बीजेपी नेता के गांव में न आने की चेतावनी जारी की है। लोगों ने गांव और गांव के बाहर बीजेपी नेताओं के आने पर पाबंदी के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। समस्त क्षत्रिय समाज की ओर से लगाए गए पोस्टरों में कहा गया है- गांव तिगरा में बीजेपी नेताओं के आने पर पूर्ण प्रतिबंध है। अगर उसके बाद भी बीजेपी का कोई नेता आयेगा तो फिर उसे बल पूर्वक गांव से बाहर निकाला जाएगा और काले झंडे दिखाए जाएँगे। पोस्टर में आगे लिखा गया है- क्षत्रिय इतिहास से छेड़छाड़ नहीं होने देंगे। बायकॉट BJP-RSS। यमुनानगर का तिगरा गांव राजपूत बाहुल्य गांव है।

यमुनानगर के एक और गांव में तो लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग का ही बहिष्कार कर दिया गया है। यमुनानगर के गांव टापू माजरी के लोगों ने वोटिंग का बहिष्कार किए जाने का ऐलान किया है। लोगों का कहना है कि, 10 साल बीजेपी की सरकार को भी देख लिया। सांसद-विधायक सरकार के रहे लेकिन हमारे लिए कुछ नहीं किया। गांव के लोगों ने कहा कि, देश की आजादी के बाद से यहां यमुना नदी पर सरकारें एक पुल नहीं बना पाईं। लोगों को दूसरी ओर जाने के लिए कई किलोमीटर लंबा सफर तय करके जाना पड़ता है। जिससे लोगों को काफी दिक्कत पेश आती है।