बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार हो गई चोरी, पूरी दिल्ली में मचा हडकंप, चोर को…

BJP President JP Nadda's wife's car was stolen, there was panic in entire Delhi, the thief was...
BJP President JP Nadda's wife's car was stolen, there was panic in entire Delhi, the thief was...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: राजधानी दल्ली से एक हैरान कर देने वाला चोरी का मामला सामने आया है, जहां कुछ चोरों ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की पत्नी की कार ही चोरी कर ली। चोरी हुई जेपी नड्डा की पत्नी के नाम पर रजिस्टर्ड थी, जो साउथ दिल्ली से गायब हो गई। अभी तक चोरी हुी कार का पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

ड्राइवर कार को सर्विस सेंटर छोड़कर आया था
जानकारी के अनुसार, यह घटना 19 मार्च को हुई। वाहन के चालक जोगिंदर ने सफेद टोयोटा फॉर्च्यूनर को गोविंदपुरी के एक सर्विस सेंटर में छोड़ दिया था। वह कुछ देर के लिए घर लौटा, लेकिन वापस आने पर उसने पाया कि कार गायब है। उसकी शिकायत पर तुरंत एफआईआर दर्ज की गई और जांच शुरू हुई। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “सीसीटीवी फुटेज की जांच करने वाली पुलिस टीम को पता चला कि वाहन को आखिरी बार गुरुग्राम की ओर जाते देखा गया था।”

अभी तक कार का नहीं लगा कोई सुराग
हालांकि, काफी कोशिशों के बावजूद चोरी हुई कार का पता लगाने में कोई सफलता नहीं मिली है। सूत्रों ने बताया कि गाड़ी हिमाचल प्रदेश में जे.पी.नड्डा की पत्‍नी के नाम पर रजिस्टर्ड थी। दिल्ली पुलिस ने मामले की गहन जांच करने और दोषियों को न्याय के दायरे में लाने का भरोसा दिया है।