Salman Khan के लिए जान भी दे सकते हैं बॉडीगार्ड शेरा, कमाई जानकर चौंक जाएंगे आप!

Bodyguard Shera can even sacrifice his life for Salman Khan, you will be shocked to know his earnings!
Bodyguard Shera can even sacrifice his life for Salman Khan, you will be shocked to know his earnings!
इस खबर को शेयर करें

Salman Khan Bodyguard: सलमान खान (Salman Khan) को हाल ही में फिर एक बार जान से मारने की धमकी मिली है. इसे लेकर सलमान खान के मैनेजर प्रशांत गुंजलकर ने पुलिस कंप्लेंट भी दायर की है. ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली हो, इससे पहले भी एक्टर को ऐसी धमकियां मिलती रहीं हैं. सलमान खान को मिल रहीं धमकियों के बीच पिक्चर में आते हैं उनके बॉडीगार्ड शेरा (Shera) जो हरदम एक्टर के साथ किसी साए की तरह नजर आते हैं. शेरा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सलमान खान उनके लिए भगवान हैं और मौका पड़ने पर वे उनके लिए जान तक दे सकते हैं.

सलमान खान को गार्ड करते हैं शेरा

शेरा को अक्सर सलमान खान के साथ देखा जाता है. एक्टर जब भी कहीं आते-जाते हैं तब शेरा उनके साथ मौजूद रहते हैं. आपको बता दें कि सलमान खान को किसी भी खतरे से बचाने की जिम्मेदारी शेरा के पास ही है. एक बार किसी इंटरव्यू में शेरा ने सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ‘मैं मालिक के अगल बगल या पीछे नहीं बल्कि आगे चलता हूं ताकि उनपर आने वाले खतरे को खुद पर झेल जाऊं’. शेरा ने इस दौरान ये भी बताया था कि वे सलमान खान को मालिक कहकर क्यों बुलाते हैं ? शेरा कहते हैं कि मालिक का अर्थ होता है गुरु और भगवान समान होना, सलमान मेरे लिए भगवान से कम नहीं है और उनके लिए मैं अपनी जान तक कुर्बान कर सकता हूं’.

सलमान खान को प्रोटेक्ट करने के लिए शेरा को मिलती है मोटी रकम

आपको बता दें कि शेरा अलग-अलग इवेंट्स पर कई इंटरनेशनल सेलिब्रिटी जैसे माइकल जैक्सन,विल स्मिथ, पेरिस हिल्टन और जैकी चेन आदि की सुरक्षा का जिम्मा संभाल चुके हैं. वहीं, शेरा मुंबई में खुद की सिक्योरिटी एजेंसी भी चलाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें सलमान खान अपने बॉडीगार्ड शेरा को हर साल 2 करोड़ रुपए सैलरी के तौर पर देते हैं.