#BoycottLaalSinghChaddha : करीना कपूर का ‘डोंट वॉच अवर मूवीज’ वाला बयान आमिर खान के लिए होगा भारी

#BoycottLaalSinghChaddha: Kareena Kapoor's 'Don't Watch Our Movies' statement will be heavy for Aamir Khan
#BoycottLaalSinghChaddha: Kareena Kapoor's 'Don't Watch Our Movies' statement will be heavy for Aamir Khan
इस खबर को शेयर करें

Kareena Kapoor Khan’s ‘Don’t watch our movies’ statement is trending : आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़से पहले मुश्किलें बढ़ गई हैं। ट्विटर पर इस मूवी के लिए #BoycottLaalSinghChaddha बॉयकाट ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स दर्शकों से करीना कपूर खान और आमिर खान की फिल्म को नहीं देखने और उसका पूरी तरह से बहिष्कार करने की अपील कर रहे हैं।

#BoycottLaalSinghChaddha कर रहा ट्रेंड
#BoycottLaalSinghChaddha ट्रेंड के बीच करीना कपूर का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में करीना को एक इंटरव्यू में भाई-भतीजावाद के बारे में बात करते देखा जा सकता है। हालाँकि, वह परेशान हो जाती है और कहती है “फिल्में मत देखो, किसी ने तुम्हें मजबूर नहीं किया है।” इसके बाद वह कहती हैं, ‘आप आ हो, फिल्म देखने मत आओ।’

इससे पहले भी हुआ था मूवी का बहिष्कार
यह पहली बार नहीं है जब #boycottlaalsinghchaddha ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले भी मई 2022 में खान की लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर रिलीज होने के बाद हंगामा शुरू हो गया था। इस बार माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर करीना कपूर खान का विवादित बयान को लेकर वीडियो शेयर किया जा रहा है। लाल सिंह चड्ढा में उनकी को आर्टिस्ट करीना कपूर खान के पुराने बयान को लोगों को याद दिलाया जा रहा है। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली है।

पूर्व पत्नी किरण राव ने भी दिया था विवादित बयान
वहीं इससे पहले आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर कोहराम मच गया था, 2015 में, आमिर खान ने भारत की “बढ़ती असहिष्णुता” के बारे में एक कथित टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था, “हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन ऐसे कई लोग हैं जो दुर्भावना फैलाते हैं।” उनकी पूर्व पत्नी, फिल्म निर्माता किरण राव ने भी कहा था कि उन्हें अब इस देश में बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता हो रही है। वे देश छोड़ने पर विचार कर रही हैं।नेटिज़न्स इस पुराने बयान को लेकर उनसे कहा था कि वे हिंदू और भारत विरोधी हैं ।