Brahmastra Trailer: Alia को नहीं आ रही नींद तो अंदर से मर रहे हैं Ranbir!

Brahmastra Trailer: Alia is not sleeping so Ranbir is dying from inside!
Brahmastra Trailer: Alia is not sleeping so Ranbir is dying from inside!
इस खबर को शेयर करें

Brahmastra Trailer: ब्रह्मास्त्र फिल्म का शोर कई सालों से सुनाई दे रहा है. इस फिल्म पर लंबा वक्त लगा है और अब 2022 इसकी परीक्षा का साल है. सितंबर में रिलीज होने जा रही इस फिल्म का ट्रेलर 15 जून को रिलीज होने जा रहा है. लिहाजा फिल्म की स्टार कास्ट की धड़कन बढ़ी हुई है. खासतौर से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इसके ट्रेलर को लेकर काफी नर्वस हैं.

आलिया भट्ट को नहीं आ रही है नींद
अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलिया भट्ट ने अपने दिल का हाल बखूबी बयां कर दिया है. आलिया ने बताया है कि वो ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को लेकर काफी नर्वस हैं. कम से कम 25 से 30 बार वो इसे देख चुकी हैं और उन्हें एक हफ्ते से ठीक से नींद भी नहीं आ रही. आलिया के मुताबिक ट्रेलर को देखकर ही लोग फिल्म देखने या ना देखने का फैसला लेते हैं और ब्रह्मास्त्र उनके लिए सिर्फ एक फिल्म ही नहीं है बल्कि इससे कहीं बढ़कर है.

वहीं रणबीर कपूर खुद तो इंस्टाग्राम पर नहीं हैं लेकिन ब्रह्मास्त्र को प्रमोट करने के लिए वो आलिया के इंस्टाग्राम का सहारा ले रहे हैं. आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रणबीर की वीडियो भी अपलोड की है जिसमें वो इस फिल्म को लेकर अपने जज्बात बयां कर रहे हैं. रणबीर के मुताबिक कल ट्रेलर रिलीज को लेकर उनकी दिल की धड़कन भी बढ़ी हुई और वो दर्शकों का रिएक्शन जानने के लिए मरे जा रहे हैं. रणबीर ने बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने सिर्फ समय ही नहीं दिया बल्कि अपना खून, पसीना, करियर सब लगा दिया है.

9 सितंबर को रिलीज हो रही है फिल्म
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय स्टारर ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है और तीन महीने पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है.