बहन को भाई ने गिफ्ट में दी ऐसी चीज, फूट-फूटकर रोते हुए लगा लिया गले; देखें आंसू निकाल देने वाला Video

Brother gave such a thing as a gift to the sister, wept bitterly and hugged her; Watch the tear-dropping video
Brother gave such a thing as a gift to the sister, wept bitterly and hugged her; Watch the tear-dropping video
इस खबर को शेयर करें

Brother Sister Emotinal Video: भाई-बहन का प्यार निश्चित रूप से हमारे जीवन के अन्य रिश्तों से बेहद अलग होता है. यह या तो लड़ाई-झगड़े या फिर बिना शर्त प्यार से भरा हो सकता है. हमें ज्यादातर घरों में ऐसे सीन्स जरूर देखने को मिल जाएंगे, जब हमजोली के दो भाई-बहन किसी न किसी बात पर झगड़ा करते हुए दिखाई देते हैं. हालांकि, जब एक-दूसरे के लिए खड़े होने की बात आती है तो दोनों में कोई भी पीछे नहीं हटता. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखने को मिला, जब भाई ने अपनी बहन के लिए एक गिफ्ट दिया, जिसे देखकर बहन बेहद ही इमोशनल हो गई. रोते हुए उस गिफ्ट को देखा और अपने भाई के गले लग गई.

भाई ने अपनी बहन को गिफ्ट में दी स्कूटी
हमने कई बार केवल भाई-बहन के बीच लड़ाई देखी, लेकिन ऐश्वर्या भड़ाने (Aishwarya Bhadane) नाम के यूजर द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वायरल वीडियो में ‘प्योर लव’ कैप्शन के साथ उनके बीच सच्चा प्यार दिखाया गया. एक भाई ने अपनी बहन को स्कूटी से सरप्राइज किया, जिस वीडियो ने इंटरनेट पर लाखों दिलों को इमोशनल कर दिया. जब बहन के हाथ में एक बॉक्स मिला तो वो सोच में पड़ गई, लेकिन जब उसने अंदर खोलकर देखा तो उसे स्कूटी की चाभी दिखाई दी और सामने एक नई स्कूटी खड़ी हुई थी.

खुशी से रोने लगी बहन तो भाई के आंखों में आए आंसू
उसे जैसे ही समझ आया कि यह गिफ्ट उसके लिए था तो वह बेहद ही हैरान रह गई. खुशी के मारे न सिर्फ रोने लगी, बल्कि उसने अपने भाई को गले लगा लिया. इस दौरान भाई भी बेहद इमोशनल हो गया और उसके आंखों से आंसू निकलने लगे. इस वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर बहुत ध्यान आकर्षित किया और ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद इसे 9 मिलियन से अधिक बार देखा गया. इंटरनेट पर लोगों ने वीडियो को बेहद ही पसंद किया और कहा कि वह बेहद खुशकिस्मत है कि उसे ऐसा भाई मिला. कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने कहा कि वीडियो ने उन्हें भावुक कर दिया और आशीर्वाद दिया.