लड़कियों के लिए Top-5 Beautiful स्मार्टफोन, डिजाइन मस्त और फीचर्स जबरदस्त; जानिए सबकुछ

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली. आज के समय में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जिसके हाथ में एक स्मार्टफोन न हो. स्मार्टफोन खरीदते समय हर इंसान अपने हिसाब से अलग-अलग फीचर्स देखता-परखता है. आज हम लड़कियों के लिए कुछ खास स्मार्टफोन ऑप्शन्स लेकर आए हैं. ये ऐसे स्मार्टफोन्स हैं, जो देखने में स्टाइलिश हैं, इनका रंग अच्छा है और कैमरे से लेकर स्टोरेज तक, इनके फीचर्स भी काफी कमाल के हैं. आइए इन स्मार्टफोन्स पर एक नजर डालते हैं.

शाओमी एमआई 11 लाइट
शाओमी का यह स्मार्टफोन देश में मिलने वाले सबसे पतले और हल्के एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में से एक है. यह फोन 128GB के इंटरनल स्टोरेज और 64MP के मेन सेन्सर वाले कैमरे के साथ आता है. इसे आप रिलायंस डिजिटल से 21,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

iPhone 12 मिनी
एप्पल का यह स्मार्टफोन भी कई सारे रंगों में उपलब्ध है, अच्छे कैमरे के साथ आता है और इसमें आपको एक धांसू डिस्प्ले भी मिलेगा. इस स्मार्टफोन को आप रिलायंस डिजिटल से 52,900 रुपये में खरीद सकते हैं.

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप3 5G
सैमसंग का यह स्मार्टफोन एक फोल्डेबल स्मार्टफोन है, 8GB RAM और 128GB के स्टोरेज के साथ आता है. अमेजन से आप इस स्मार्टफोन को 62,877 रुपये में खरीद सकते हैं. इसमें आपको कमाल का फ्रंट और रीयर कैमरा भी मिलेगा.

ओप्पो रेनो 6 प्रो
ओप्पो का यह 5G फोन आपको फ्लिपकार्ट से आपको 25,640 रुपये में मिल सकता है. हम जइस मॉडल की बात कर रहे हैं वो गोल्ड कलर का है और 256GB के दमदार डिस्प्ले के साथ आता है. यह फोन बहुत पतला है और 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है.

सैमसंग गैलेक्सी S20 FE
सैमसंग का यह स्मार्टफोन 8GB RAM और 128GB के स्टोरेज के साथ आता है. देखने में सुंदर यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट से आपको 47,499 रुपये में मिल सकता है. ये कई सारे सुंदर रंगों में उपलब्ध है.