चंबा में खाई में गिरी कार, उप प्रधान समेत दो लोगों की मौत

Car fell into ditch in Chamba, two people including deputy head died
Car fell into ditch in Chamba, two people including deputy head died
इस खबर को शेयर करें

मंडी; मंडी में किरतपुर-नेरचौक फोरलेन पर एक वॉल्वो बस और ट्रक की जोरदार टक्कर हुई है. जिसमें करीब 6 यात्री घायल हो गए. इस हादसे में बस और ट्रक ड्राइवर को भी चोटें आई हैं. ये हादसा किरतपुर-नेरचौक फोरलने पर जड़ोल में हुआ है. बताया जा रहा है कि सड़कों पर घूम रहे बेसहारा पशुओं को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ है. इस हादसे में दोनों ड्राइवरों समेत कुल 8 लोग घायल हुए हैं.

खाई में गिरी कार

चंबा जिले के सलूणी में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. हादसा सलूणी उपमंडल के चकोली-ढल्ला-लाहरा मार्ग पर हुआ है. जहां एक ऑल्टो कार गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में खडजोता पंचायत का उपप्रधान भी शामिल हैं. घायल को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे चंबा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया. बताया जा रहा है बीती रात अनियंत्रित होकर ये कार खाई में जा गिरी थी. आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और राहत बचाव कार्य शुरु किया. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी जबकि हादसे में घायल हुए शख्स को ग्रामीणों ने किहार अस्पताल पहुंचाया.

हादसे की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शवों को खाई से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. मृतकों की पहचान खडजोता पंचायत के उप प्रधान नागेश और लाहरा गांव के डिपो होल्डर चतरोराम के रूप में हुई है. वहीं घायल का नाम कुलदीप है जो ढल्ला गांव का रहने वाला है.