कार के जीपीएस ने खोली पत्नी की पोल, पति को ऐसे चला अफेयर का पता

Car's GPS exposed wife's secret, this is how husband came to know about affair
Car's GPS exposed wife's secret, this is how husband came to know about affair
इस खबर को शेयर करें

बेंगलुरु : बेंगलुरु (Bengaluru) में एक निजी कंपनी के कर्मचारी ने दावा किया कि उसे अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में उसकी कार के स्मार्टफोन से जुड़े जीपीएस ट्रैकर के जरिए पता चला. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने 2014 में शादी की थी और उसकी छह साल की बेटी है. वह नाईट शिफ्ट में काम करता था. सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन कार के जीपीएस की सच्चाई ने सब कुछ बर्बाद कर दिया.

शख्स ने 2020 में कार खरीदी थी जो जीपीएस ट्रैकिंग सिस्टम के साथ आई थी. कार के इस सिस्टम के बारे में शख्स की पत्नी को भी नहीं बताया था. शख्स ने बताया कि “पिछले साल एक दिन जब मैं नाईट शिफ्ट में काम कर रहा था तो मुझे पता चला कि मेरी कार कोई चला रहा है. जीपीएस देखा तो पता चला कि कार आधी रात तक एक होटल के बाहर रुकी थी.”

कार सुबह करीब पांच बजे वापस घर आई. इसके बाद शख्स उस होटल में पहुंचा. यहां उसे पता चला कि उसकी पत्नी और उसके प्रेमी ने वोटर आईडी का उपयोग करके एक कमरा बुक किया था. इसके बाद शख्स ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ FIR की. व्यक्ति अपनी शिकायत को लेकर कोर्ट पहुंचा.

रिपोर्ट के अनुसार, अदालत के निर्देश के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 417 (धोखाधड़ी), 420 (धोखाधड़ी और संपत्ति की डिलीवरी सहित बेईमानी), 506 (आपराधिक धमकी), और 120 बी (आपराधिक साजिश) के तहत मामला दर्ज किया गया.