छत्तीसगढ़ में मॉब लिंचिंग का मामला, छेड़छाड़ के आरोप में युवक की बेरहमी से हत्या

Case of mob lynching in Chhattisgarh, youth brutally murdered on charges of molestation
Case of mob lynching in Chhattisgarh, youth brutally murdered on charges of molestation
इस खबर को शेयर करें

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कवर्धा से मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है। जहां ग्रामीणों ने छेड़छाड़ के शक में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी है। जानकारी के मुताबिक एक गांव में युवक के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी पुलिस में शिकायत करने के बजाय कानून अपने हाथ में लेते हुए सरेराह उसकी हत्या कर दी है। इस पिटाई और हत्या के बाद युवक के शरीर में गंभीर चोट के निशान मिले हैं। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।

मॉब लिंचिंग का यह मामला कवर्धा जिले का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र में ग्रामीणों के द्वारा युवक की हत्या कर दी गई है। मृतक पर ग्रामीणों ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई की जिसके बाद उसकी मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक ग्राम दमगढ़ में युवक छेड़छाड़ करते पकड़ा गया था। युवक पर ग्रामीणों का गुस्सा इतना था कि बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर उसकी खूब पिटाई की, ग्रामीणों ने युवक को इतना मारा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

युवक की पिटाई का मामला जैसे ही पुलिस को पता चला, पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।‌ वहीं पुलिस के द्वारा इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। बताया जा रहा है कि युवक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान है। पुलिस के मुताबिक मृतक की पिटाई की गई है।‌ इस घटना के बाद पुलिस जांच करते हुए आरोपियों की पहचान कर रही है।‌