मुजफ्फरनगर में नाबालिग बहनों के अपहरण का मामला दर्ज, तलाश में जुटी पुलिस

Case registered for kidnapping of minor sisters in Muzaffarnagar, police engaged in search
Case registered for kidnapping of minor sisters in Muzaffarnagar, police engaged in search
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खालापार निवासी नाबालिग दो सगी बहनें संदिग्ध हालातों में लापता हो गईं। सूचना देने पर पुलिस ने दोनों बहनों का अपहरण करने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस उनकी बरामदगी के लिए प्रयास कर रही है।

खालापार निवासी अकरण की 14 व 17 वर्षीय दो नाबालिग बेटी 18 मई की दोपहर पड़ोस में जाने की बात कहकर गई थी, इसके बाद दोनों घर वापस नहीं लौटी। जब दोनों बहनें शाम तक भी वापस नहीं लौटी तो चिंतित परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की।

तलाश के दौरान दो युवकों ने बताया कि दोनों बहनें दो युवकों के साथ जाते हुए उन्होंने देखी थी। उस समय उन्होंने समझा था कि संभवत: दोनों बहनें अपने किसी रिश्तेदार के साथ कहीं जा रही है। लेकिन अब उनके अपहरण का मामला सामने आया है। इसके बाद अकरम ने तुुरंत ही यह सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी तो पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की।

अकरम ने तहरीर देकर दोनों बेटियों के अपहरण का मामला शहर कोतवाली में दर्ज कराया हैं। पुलिस ने दो बहनों की तलाश के लिए सर्विलांस टीम की भी मदद ली हैै। अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लगा पाई है। सीओ सिअी कुलदीप सिंह का कहना है कि दोनों बहनों को तलाशा जा रहा है।