महिला के साथ दरोगाजी करते पकडे गये कांड, महिला ने भी दरोगा की वर्दी पहनकर ही…

Caught doing constable with the woman, the woman also wearing the uniform of the constable...
Caught doing constable with the woman, the woman also wearing the uniform of the constable...
इस खबर को शेयर करें

कानपुरः यूपी के कानपुर में पुलिस विभाग के दारोगा की करतूत सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस लाइन में तैनात दारोगा (Kanpur Daroga Viral Photos) जुगल किशोर की वर्दी पहनकर युवती ने इंस्टाग्राम रील बनाई थी। युवती की रील सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। डीसीपी मुख्यालय ने इस वायरल रील को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। इससे पहले कैंट थाने में तैनाती के दौरान दारोगा का उसकी कथित महिला मित्र के साथ अश्लील फोटो वायरल हुई थी। जिसमें दारोगा को लाइन हाजिर किया गया था।

दारोगा जुगल किशोर का विवादों से पुराना नाता रहा है। सोमवार को जब दारोगा की वर्दी में युवती की रील वायरल हुई, तो डीसीपी मुख्यालय तेज स्वरूप सिंह ने जांच कराई तो पता चला कि पुलिस लाइन में तैनात दारोगा जुगुल किशोर की वर्दी पहन कर रील बनाई गई है। जिस युवती ने दारोगा की वर्दी पहल कर रील बनाई है, वो दारोगा की कथित महिला मित्र बताई जा रही है।

अश्लील तस्वीर पर हुआ था लाइन हाजिर
दारोगा जुगुल किशोर जब कैंट थाने में तैनात थे। उस दौरान भी एक महिला मित्र के साथ उसकी अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पुलिस कमिश्नर समेत कई बड़े अधिकारियों ने इस वायरल तस्वीर को संज्ञान में लिया था। इसके बाद दारोगा पर कार्रवाई करते हुए, लाइन हाजिर कर दिया गया था। इस वायरल तस्वीर में दारोगा जुगुज किशोर किसी अन्य महिला के साथ नजर आ रहा था।

दिए गए जांच के आदेश
डीसीपी मुख्यालय तेजस्वरूप सिंह का कहना है कि युवती का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें युवती वर्दी पहनकर रील बना रही है। इस वीडियो को संज्ञान में लिया गया, तो पता चला कि यह वर्दी दारोगा जुगुल किशोर की है। जांच के आदेश दिए गए हैं, जांच रिपोर्ट के आधार पर कठोर कार्रवाई की जाएग