दिल्ली मेट्रो में फिर बवाल, अंग लगा दे..’ गाने पर लड़कियों ने ऐसे लगाया रंग, थू-थू करने लगी पब्लिक

इस खबर को शेयर करें

दिल्ली मेट्रो अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है। एक बार फिर दिल्ली मेट्रो के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में होली सेलिब्रेट करती नजर आ रही दो लड़कियों को उत्तेजक व्यवहार करते हुए देखा जा सकता है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी जमकर आलोचना हो रही है।

वीडियो फ़ुटेज में पारंपरिक भारतीय पोशाक पहने लड़कियां नजर आ रही हैं, जो अंतरंग तरीके से एक दूसरे को छूने और इशारे करने से पहले एक-दूसरे के चेहरे पर गुलाल लगाती हैं। उनकी हरकतों में उनके चेहरे को एक साथ रगड़ना और करीब-करीब लेटना भी शामिल है।

साथी यात्रियों द्वारा देखी गई इस घटना की ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं ने तीखी आलोचना की है, जो लड़कियों की हरकतों को अनुचित बताते हुए इसकी निंदा करते हैं। इसके अतिरिक्त, दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन से इस तरह के व्यवहार के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की जा रही है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया और कैप्शन दिया, “हमें जल्द से जल्द इसके खिलाफ कानून की जरूरत है।” वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, “मैं इस वीडियो को देखकर ही शर्मिंदा हूं! बैकग्राउंड में बैठे लोगों की कल्पना करें।”

एक अन्य यूजर ने अश्लील वीडियो पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया में कहा, “यह एक मेट्रो स्टेशन या उत्तेजित करने वाला स्टेशन है?” एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “किसी कानून की जरूरत नहीं है। प्रति 15 सेकेंड के लिए 1 लाख का चार्ज ही काफी होगा।”

वीडियो ने सार्वजनिक शालीनता और साझा स्थानों में उचित व्यवहार बनाए रखने में व्यक्तियों और अधिकारियों दोनों की जिम्मेदारियों के बारे में व्यापक बातचीत को प्रज्वलित किया है। जैसे-जैसे चर्चाएं सामने आ रही हैं, कई लोग भविष्य में इसी तरह की घटनाओं को रोकने के उपायों के संबंध में संबंधित अधिकारियों से संभावित प्रतिक्रियाओं की प्रतीक्षा कर रहे हैं।