1 बार चार्ज करें और 200 KM तक चलाएं, 2 घंटे में फिर चार्ज; लुक में भी धांसू

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स का मार्केट भारत में तेजी से आगे बढ़ रहा है और आए दिन नए-नए स्टार्टअप अपने इलेक्ट्रिक वाहन पेश कर रहे हैं. ओबेन इनमें से अगला स्टार्टअप है आने वाले कुछ ही हफ्तों में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में एंट्री करेगा. ये मोटरसाइकिल बहुत स्पोर्टी है और इसे कुछ रेट्रो टच भी दिया गया है. ई-बाइक को लाल और काला डुअल-टोन रंग दिया गया है. कंपनी लॉन्च के समय इसे कई रंगों में लॉन्च कर सकती है.

1 फुल चार्ज में 200 किमी तक रेंज
ओबेन इलेक्ट्रिक बाइक के आरामदायक होने और इसके प्रीमियम राइडिंग स्टांस के साथ लॉन्च होने का अनुमान है. दिखने में ये छोटे साइज की है और बेहतर नियंत्रण और कंट्रोलिंग के लिए इसकी सीट को व्यस्थित किया गया है. इसका ग्राउंड क्लियरेंस काफी अच्छा है, ऐसे में शहरी रास्तों के साथ ऑफ-रोड भी इसे ले जाया जा सकता है. सामान्य मोटरसाइकिल के मुकाबले ये ग्राउंड क्लियरेंस बहुत अच्छा है. एक बार चार्ज करने पर इस ई-बाइक को 200 किमी तक चलाया जा सकता है. इसकी रेंज रिवोल्ट और ओला टू-व्हीलर्स से ज्यादा है.

बाइक में लगी बैटरी को 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है
इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 100 किमी/घंटा है और 3 सेकंड में ये 0-40 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ लेती है. बाइक में लगी बैटरी को 2 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है. इसका बैटरी पैक मेग्जिमम हीट एक्सचेंज तकनीक के साथ आया है जो बैटरी को ठंडा रखती है और मोटरसाइकिल को लगातार तेज रफ्तार मिलती है. इलेक्ट्रिक बाइक को आईओटी जैसे कनेक्टिविटी फीचर सामान्य रूप से मिल सकते हैं. यूजर इसकी रेंज का डेटा देख सकते हैं और अपनी राइड्स का एनालिसिस जान सकते हैं.