बिहार में हिंसा पर बोले सीएम नीतीश कुमार- 2 लोग इधर-उधर कर रहे, जल्द सामने आएगा सच

CM Nitish Kumar said on violence in Bihar – 2 people are doing here and there, truth will come out soon
CM Nitish Kumar said on violence in Bihar – 2 people are doing here and there, truth will come out soon
इस खबर को शेयर करें

सासाराम; Bihar Violence: बिहार के सासाराम और बिहार शरीफ में हुई हिंसा को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि स्थिति नियंत्रण में है. उन्होंने कहा कि साजिश के तहत बिहार में हिंसा कराई गई है. जल्द ही हिंसा का सच सामने आएगा. सीएम ने कहा कि 2 लोग बिहार में इधर उधर कर रहे हैं. सीएम ने राजधानी पटना में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि प्रदेश में अब हर तरफ शांति है. हम दोनों जगहों (नालंदा और रोहतास) की स्थिति पर नजर रख रहे हैं. प्रशासन असफल नहीं था. कुछ लोगों ने साजिश के तहत जानबूझकर यह अशांति पैदा की है.

AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि AIMIM क्या चीज है. केंद्र में सत्ताधारी दल का एजेंट है, कहां का रहने वाला है. उसकी कितनी खबर छपती है. हमसे तो मिलना चाहते थे लेकिन हमने मना कर दिया. वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी के बयानों पर सीएम ने कहा कि सुशील मोदी को तो बोलना ही है, नहीं बोलेंगे तो उनको निकाल ही देंगे.

सीएम बोले- एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट
नालंदा और रोहतास में शांति और कानून व्यवस्था की बात दोहराते हुए सीएम ने कहा कि हमने तो नालंदा में बहुत काम कराया है. कुछ खास नहीं है, सब कुछ नार्मल है. बिहार शरीफ में जिसने गड़बड़ी की है, उन सभी का पता चलेगा. कहीं कुछ है ही नहीं. अंदर से ही गड़बड़ की है.

मुख्यमंत्री ने कहा- सभी अधिकारी लगे हुए हैं. हर एक घर में जांच की जा रही है. कुछ दिन बाद सब पता चल जाएगा. यह सब(दंगा) जानबुझकर किया गया है… बिहारशरीफ में जो धंधा किया है, वो सब कुछ दिन बाद पता चल जाएगा… जांच चल रही है. 2 लोग हैं, एक राज कर रहा है और दूसरा उसका एजेंट है. वो दोनों मिलकर ये सब इधर-उधर कर रहे हैं.