कोचिंग वाला प्रेमी मौसेरा भाई बनकर पहुंचा ससुराल, रात में पति ने दोनों को साथ पकड़ा

Coaching lover reached in-laws' house as cousin brother, husband caught both of them together at night
Coaching lover reached in-laws' house as cousin brother, husband caught both of them together at night
इस खबर को शेयर करें

उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां हाल ही में एक लड़की की शादी हुई थी. लड़की को ससुराल पहुंचे अभी कुछ ही दिन हुए थे कि उसका प्रेमी भी वहां पहुंच गया. प्रेमी ने खुद को लड़की का भाई बताया. लेकिन एक दिन बाद रात के समय सब लोगों ने जब उस तथाकथित भाई को उस लड़की के साथ देख लिया तो पूरी पोल खुल गई.

मौसेरा भाई बन प्रेमिका के सुसराल पहुंचा
करीब 10 दिन पहले यानि 14 मई को एक युवक की शादी शाहजहांपुर के थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में हुई थी. शादी कर वो अपनी पत्नी को घर ले आया. लेकिन कुछ दिन बाद ही 23 मई के दिन एक युवक कानपुर के पनकी रोड का रहने वाला था. वो युवती के ससुराल पहुंच गया और खुद को युवती का भाई बताया. जाहिर सी बात है नई नवेली दुल्हन का भाई अगर आया है तो सबने उनकी आवभगत की. रात के समय परिवार के लोग अपने काम में व्यवस्त थे और दोनों कथित भाई बहन एक कमरे में बातें करने लगे. इसी बीच बातों ही बातों में प्रेम प्रंसग का मामला आगे बढ़ा और दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो गई. कथित प्रेमी ने जैसे ही युवती को थप्पड़ जड़ा तो घर के लोग आवाज सुनकर वहां पहुंच गए.

प्रेमी के साथ निकल गई पत्नी
दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ तो दोनों पुलिस थाने पहुंच गए. यहां युवती का पति उससे नाराज हो गया और वापिस साथ में घर ले जाने से इनकार कर दिया. इधर युवती के परिवार वाले भी वहां पहुंचे लेकिन वो भी उसे अपने साथ नहीं ले गए. थाने में युवती ने कहा कि वो अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है. उसकी शादी मर्जी के खिलाफ हुई है. जिसके बाद युवती अपने प्रेमी के साथ चली गई.

कोचिंग में हुई थी दोनों की दोस्ती

बताया जा रहा है कि दोनों पहले एक ही कोचिंग सेंटर में पढ़ाई करते थे. समय के साथ युवक कानपुर अपने घर चला गया और इधर युवती के परिवार ने उसकी शादी दूसरे युवक से कर ली. लेकिन प्रेमी को पता चला तो वो मौसेरा भाई बनकर युवती के ससुराल पहुंच गया. जहां दोनों के तकरार हुई तो मामले का भांडाफोड़ हो गया. थाने पहुंचे तो पहले तो पुलिस ने आरोपी मौसेरे भाई को हवालात में बंद कर दिया. लेकिन जब युवती ने ये कहा कि वो बालिग है और अपने भले बुरे का फैसला खुद ले सकती है. उसके परिवार ने उसकी मर्जी के खिलाफ शादी की है. ये कहते हुए युवती ने अपने प्रेमी का हाथ थाम लिया. इससे नाराज पति ने भी कह दिया कि वो अब उसे अपने साथ घर ले जाना ही नहीं चाहता. परिवार के अरमानों पर पानी फेरा तो परिवार वाले भी उसे घर नहीं ले जाना चाहते थे.