गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा कॉलेज स्टूडेंट, अचानक करने लगा अजीब डिमांड, फिर…

College student came to meet his girlfriend, suddenly started making strange demands, then...
इस खबर को शेयर करें

बलरामपुर. छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. कोतवाली थाना क्षेत्र के मरियम पारा में एक घर में मिली युवक की लाश के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने इस मामले में युवक की प्रेमिका और उसकी नाबालिग सहेली को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि युवक की मौत नायलोंन की रस्सी से गला घोंटने से हुई है. दरअसल, बलरामपुर के मरियम पारा में 26 मार्च की दोपहर एक युवक की लाश मिली थी.
पुलिस के मुताबिक 19 साल के मृतक वीरेंद्र यादव ग्राम पुटसुरा का निवासी था और बलरामपुर में अपनी बहन के साथ रहकर कॉलेज की पढ़ाई करता था. इसी बीच युवक का अपने ही पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. युवती भी अपने सहेली के साथ रहकर बलरामपुर में पढ़ाई करती थी.

पुलिस ने प्रेमिका को किया गिरफ्तार
घटना वाले दिन युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था. रिलेशन बनाने के लिए प्रेमिका पर अनावश्यक रूप से दबाव बना रहा था. इसके बाद तैश में आकर प्रेमिका ने घर में रखे नायलोन की रस्सी से अपनी सहेली के साथ मिलकर गला घोंट दिया.

फिर हुआ कारनामा
इसके बाद युवक की मौत हो गई. वहीं युवक की हत्या करने के बाद उसकी बहन को सूचना दी कि उसका भाई बेहोश पड़ा हुआ है. युवक के परिजनों के पहुंचने के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई थी. पुलिस ने शार्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद मृतक की प्रेमिका और उसकी नाबालिग सहेली से पूछताछ की. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है.