मुजफ्फरनगर में गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद, जमकर मारपीट

मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला में गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया।

Controversy over parking a car in Muzaffarnagar, fierce fighting
Controversy over parking a car in Muzaffarnagar, fierce fighting
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला में गाड़ी खड़ी करने को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों पक्ष के बीच मारपीट हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो शनिवार का बताया जा रहा है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के बचन सिंह कॉलोनी निवासी महिला संगीता पत्नी जितेंद्र ने बताया कि उसका पति शादियों में डीजे चलाने का काम करता है। बताया कि पति जितेंद्र शनिवार को डीजे लगी गाड़ी लेकर आए थे। लेकिन मोहल्ले में पुलिया टूटी होने के कारण गाड़ी को उन्होंने सड़क पर एक और साइड में लगा दिया था।

रास्ता जाम करने का आरोप लगाकर पीटा

जिस पर कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि गाड़ी खड़ी कर रास्ता जाम किया गया है। आरोप है कि उनके घर पर चढ़कर आए कुछ लोगों ने शुरुआत में बातचीत की और फिर उन पर हमला बोल दिया। उसके बीमार बेटे और पति को पकड़कर उनसे मारपीट की गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कुछ लोग एक युवक और किशोर को पकड़कर पीट रहे हैं।

संगीता का आरोप है की उसके परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गाली गलौज भी की गई। इस मामले में संगीता ने एक ग्राम प्रधान पर भी गंभीर आरोप लगाए। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कर रही है।