ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से कार चालक की मौत, साथी घायल

Car driver killed, fellow injured in tractor-trolley collision
Car driver killed, fellow injured in tractor-trolley collision
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर । भोपा-मोरना मार्ग पर शनिवार की रात ट्रैक्टर-ट्राली और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार चालक दीपक उर्फ काला (35 ) की मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। दुर्घटना में कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मुजफ्फरनगर शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव खांजापुर बुढ़ाना मोड़ निवासी 35 वर्षीय युवक दीपक उर्फ काला अपने दोस्त सुमित निवासी गांव सलेमपुर के साथ किसी कार्य से कार से बरेली गए थे। शनिवार की रात लौटते समय मोरना-भोपा मार्ग पर चीनी मिल के पास ट्रैक्टर ट्राली से उनकी कार की टक्कर हो गई। इसमें कार चालक दीपक और सुमित घायल हो गए। कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना पर पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी पर पहुंचाया। चिकित्सकों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने मृतक और घायल के मोबाइल से उनके परिजनों को सूचना दी। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, हादसे के दौरान ट्राली पलट गई थी। उसका चालक ट्राली को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने बताया कि अभी तक हादसे की तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।