दूसरी शादी में रोड़ा बन रही थीं बेटियां, देहरादून में कलयुगी पिता ने रात में घोंट दिया 2 का गला

Daughters were becoming obstacle in second marriage, Kalyugi father strangled 2 at night in Dehradun
Daughters were becoming obstacle in second marriage, Kalyugi father strangled 2 at night in Dehradun
इस खबर को शेयर करें

देहरादून: उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बाप ने दूसरी शादी करने के चलते अपनी दो मासूम बेटियों का गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर डाली. वारदात को अंजाम देने के बाद फिर आरोपी फरार हो गया. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. मामला देहरादून से 25 किलोमीटर दूर डोईवाला इलाके की है. बच्चों की नानी ने दामाद के खिलाफ डोईवाला थाने में FIR दर्ज करवाई है. जानकारी के मुताबिक, आशु देवी निवासी केशवपुरी डोईवाला ने बताया कि उनकी छोटी बेटी रीना की शादी पांच साल पहले जितेंद्र के साथ हुई थी. शादी के बाद उसकी दो बेटियां हुईं. आंचल तीन साल तो अनुषा डेढ़ साल की थी.

जितेंद्र अक्सर अपनी पत्नी रीना को मारता-पीटता था. काफी दिन तक तो रीना पति जितेंद्र की जुल्म सहती रही. लेकिन जब पानी सिर से उठ गया तो रीना दोनों बेटियों को जितेंद्र के पास छोड़कर हैदराबाद चली गई. इस बीच जितेंद्र ने भी दूसरी शादी करने की ठान ली. लेकिन दूसरी शादी के बीच में दोनों बेटियां रोड़ा बनी हुई थीं.

इसलिए जितेंद्र ने सोचा कि वो अपनी बेटियों को ही मार डालेगा, ताकि वह दूसरी शादी कर सके. उसने दोनों की हत्या करने के लिए शुक्रवार का दिन चुना. फिर रात के समय पहले तो दोनों बेटियों को खाना खिलाकर सुला दिया. फिर जैसे ही बेटियों को नींद आई तो जितेंद्र ने उनका गला घोंटकर उन्हें मार डाला. इसके बाद वह मौके से फरार हो गया. जब इसकी जानकारी बच्चों की नानी को लगी तो वह फौरन डोईवाला थाने पहुंचीं. एसएसआई रितेश शाह ने बताया कि बच्चियों की नानी ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.