मुजफ्फरनगर में ट्रैक्टर-ट्रॉली में पड़े मिले दो भाइयों के शव, मच गया कोहराम

Dead bodies of two brothers found lying in a tractor-trolley in Muzaffarnagar, chaos broke out
Dead bodies of two brothers found lying in a tractor-trolley in Muzaffarnagar, chaos broke out
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में पुरकाजी क्षेत्र के गांव हरीनगर में दो सगे भाइयों के शव ट्रैक्टर-ट्रॉली में लदी खोई में पड़े मिले। वहीं, गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए जाम लगा दिया।

गांव हरीनगर निवासी अनुसूचित जाति के अंकुल (22) व शेखर (20) व गांव के ही कुछ अन्य युवक बृहस्पतिवार को गांव के ही बुगला अहमद के साथ टैक्टर-ट्रॉली में खोई भरने गए थे। शुक्रवार को सभी युवक अपने घर आ गए। लेकिन दोनों भाई घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने युवकों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। सुबह के समय खोई से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली को ले जाया जा रहा था, तब परिजनों व ग्रामीणों ने ट्रॉली को रोककर देखा तो दोनों भाइयों के शव खोई में पड़े मिले।

जिससे परिजनों में शोक छा गया और मौके पर सैकड़ों ग्रामीण जमा हो गए। इस दौरान ट्रैक्टर स्वामी मौके से फरार हो गया। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। ग्रामीणों ने युवकों की हत्या का आरोप लगाकर पुरकाजी लक्सर हाईवे पर जाम लगा दिया है।

एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, हरियाणा के मेवात में हुआ हादसा
दोनों युवकों की मौत को पुलिस ने एक हादसा बताया है। सीओ सदर राजू कुमार साव ने बताया कि दोनों युवक अपने साथियों के साथ ट्रैक्टर-ट्रॉली पर ऊपर बैठकर आ रहे थे। रास्ते में करंट लगने से उनकी मौत हो गई। परिजनों से तहरीर ली जा रही है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।