Dharmendra ने की Rocky aur Rani ki prem kahaani की शूटिंग पूरी, सेट पर मनाया गया जश्न, दिखे सितारे

Dharmendra wraps up the shooting of Rocky aur Rani ki prem kahaani, celebrates on the sets, stars seen
Dharmendra wraps up the shooting of Rocky aur Rani ki prem kahaani, celebrates on the sets, stars seen
इस खबर को शेयर करें

Dharmendra Completes shooting of Rocky aur Rani ki Prem Kahani: करण जौहर इन दिनों अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (of Rocky aur Rani ki Prem Kahani) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म की शूटिंग काफी हद तक पूरी हो जाती है. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं तो वहीं काफी समय के बाद अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) भी इस फिल्म में नजर आएंगे. धर्मेंद्र ने हाल ही में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है. ऐसे में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर जबरदस्त जश्न मनाया गया. जिसकी वीडियो धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

सेट पर केक काटकर मनाया जश्न
इस वीडियो में धर्मेंद्र रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सेट पर नजर आ रहे हैं जहां धर्मेंद्र के साथ-साथ करण जौहर, रणवीर सिंह, शबाना आजमी दिख रहे हैं. शूटिंग पूरी होने का जश्न केक काटकर सेलिब्रेट किया गया. ये स्पेशल केक था जिस पर फिल्म से जुड़ी कुछ यादो का प्रिंट करवाया गया था. वहीं इस मौके पर धर्मेंद्र ने कहा कि उन्हें सेट पर बिताए खास लम्हें हमेशा याद आएंगे.

वहीं इस खास मौके पर आलिया भट्ट शामिल नहीं हो सकीं लेकिन वीडियो कॉल के जरिए उन्हें इस सेलिब्रेशन में शामिल किया गया. हाल ही में प्रग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद भी आलिया इस फिल्म की शूटिंग करती दिखी थीं. वहीं फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है और इसकी वजह आलिया भट्ट ही हैं. आलिया की प्रेग्नेंसी के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसका दी गई है. पहले ये फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होने जा रही थी. लेकिन आलिया भट्ट के चलते अब फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है. फिलहाल नई रिलीज डेट का ऐलान नही किया गया है. जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट कर दी जाएगी. रॉकी और रानी में जहां धर्मेंद्र काफी समय के बाद दिखेंगे तो वहीं इस फिल्म में इब्राहिम अली खान असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर काम किया है.