Boycott Laal singh chaddha देखा तो हिल गई करीना कपूर खान, बोलीः मैंने नहीं…

Kareena Kapoor Khan was shaken when she saw Boycott Laal singh chaddha, said: I did not...
Kareena Kapoor Khan was shaken when she saw Boycott Laal singh chaddha, said: I did not...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली।Kareena react on Boycott Laal singh chaddha: आमिर खान और करीना कपूर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म की बायकॉट की मांग उठ रही हैं। जिस पर अब आमिर खान के बाद एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंडिया टु डे की रिपोर्ट्स की मानें तो जब करीना कपूर खान से सोशल मीडिया पर उठ रही लाल सिंह चड्ढा के बायकॉट की मांग के बारे में पूछा गया। तो उन्होंने कहा, आज हर किसी के पास अपनी आवाज उठाने के लिए विभिन्न प्लेटफॉर्म्स मौजूद हैं। सबकी अलग-अलग राय हैं। लेकिन अब तो सबकी एक ही राय हो रही है। तो आपको कुछ बातों को नजरअंदाज करना सीखना होगा। नहीं तो जिंदगी जीना थोड़ा मुश्किल हो जाएगा और इसलिए मैं इसमें से किसी को भी गंभीरता से नहीं लेती।

आमिर खान ने की अपील

वहीं, आमिर खान ने भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे #BoycottLaalsinghchaddha पर दुख जते हुए अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा, ‘हां, मुझे दुख हो रहा है और मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं, उन्हें ऐसा लगता है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसे भारत पसंद नहीं है। उन्होंने ये मान लिया है पर ऐसा नहीं है, ये झूठ है। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। ऐसा कुछ नहीं है, प्लीज मेरी फिल्म का बायकॉट मत कीजिए, प्लीज मेरी फिल्म जरूर देखें।’

11 अगस्त को रक्षा बंधन के साथ क्लैश होगी फिल्म

आपको बता दें, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 1994 में आई अमेरिकी फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का रीमेक है। ये फिल्म प्रोटागोनिस्ट्स की यात्रा के अलग-अलग टाइम पीरियड में फैली हुई है। वहीं, फिल्म में उस दौरान हुईं कुछ राजनीतिक घटनाओं को भी दिखाया जाएगा।

इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका ने नजर आने वाले हैं, जबकि एक्ट्रेस करीना कपूर खान उनकी प्रेमिका के किरदार में दिखाई देंगी। वायकॉम 18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म को भारत भर में 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माया गया है। ये फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।