मुजफ्फरनगर में डीएम-एसएसपी ने किया कारागार का निरीक्षण

DM-SSP inspected the prison in Muzaffarnagar
DM-SSP inspected the prison in Muzaffarnagar
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी और एसएसपी ने आज जिला कारागार में व्यवस्था और सुरक्षा का जायजा लेने के लिए औचक निरीक्षण किया। इस दौरान दोनों अफसरों ने जेल अधीक्षक के साथ कारागार में महिला बैरक, पाठशाला, भोजन और उपचार व्यवस्था का जायजा लिया। डीएम ने कहा कि कारागार में व्यवस्था परखने को निरीक्षण किया गया था, जिसमें कोई आपत्तिजनक स्थिति सामने नहीं आई है।

शुक्रवार को जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह और एसएसपी विनीत जायसवाल ने जिला कारागार का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान नगर मजिस्ट्रेट अनूप कुमार श्रीवास्तव भी साथ रहे। दोनों अधिकारियों का कारागार पहुंचने पर जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा ने स्वागत किया। इसके उपरांत डीएम और एसएसपी ने कारागार में महिला बैरक में पहुंचकर वहां पर महिलाओं और उनके बच्चों के लिए व्यवस्था को परखा। महिला बंदियों से बातचीत भी की। इसके साथ ही उन्होंने भोजन के लिए रसोई का निरीक्षण किया और वहां पर बंदियों की उपचार के लिए चिकित्सालय में दवाईयों की व्यवस्था तथा साफ सफाई को भी परखा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बाद में मीडियाकर्मियों से बातचीत में बताया कि कारागार का निरीक्षण रूटीन प्रक्रिया में किया गया।