Drishyam 2 Box Office Collection Day 1: इस साल की दूसरी बड़ी ओपनर बनी ‘दृश्यम 2’, पहले दिन की ताबड़तोड़ कमाई

'Drishyam 2' became the second big opener of this year, earned a lot on the first day
'Drishyam 2' became the second big opener of this year, earned a lot on the first day
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। Drishyam 2 Box Office Collection Day 1: अजय देवगन की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ये साल 2015 में आई सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ की अगली कड़ी है। दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे 2 अक्टूबर का सारा रहस्य जानने के लिए। सोशल मीडिया पर फैंस और क्रिटिक्स ने ‘दृश्यम 2’ को काफी सराहा है। एडवांस बुकिंग पहले से इशारा कर रहे थे कि ये ओपनिंग डे पर जबरदस्त धमाका कर सकती है और हुआ भी ऐसा ही।

‘दृश्यम 2’ ने की ताबड़तोड़ कमाई
‘दृश्यम 2’ ने पहले ही दिन साबित कर दिया की 7 साल बाद भी लोगों के दिलों में विजय सालगांवकर के लिए दीवानगी कम नहीं हुई है। इस बार फिल्म में अक्षय कुमार ने ही लीड रोल प्ले किया और अपने अभिनय से दर्शकों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहे। अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित सस्पेंस-क्राइम ड्रामा एक बार फिर लोगों को लुभाने में सफल रहा। फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है जो कि अजय देवगन के लिए राहत भरी खबर है।

रिकॉर्डतोड़ रही ओपनिंग
बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 14.50 से 15 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि ‘दृश्यम 2’ 12 करोड़ के आस-पास का बिजनेस करेगी पर इस फिल्म ने सारे प्रीडिक्शन को पछाड़ दिया। पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस के साथ फिल्म ने नेशनल मल्टीप्लेक्स में भी 7.40 करोड़ के साथ शानदार ऑक्यूपेंसी दर्ज की है । यह ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद बॉलीवुड की साल की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर है।

विजय सालगांवकर ने जीता दिल
बता दें कि इस फिल्म में भी पुरानी स्टारकास्ट तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता, अजय देवगन हैं। मूवी में अलग से स्टार अक्षय खन्ना नजर आ रहे हैं। अजय देवगन की यह दोनों फिल्में मलयालम सिनेमा में इन्हीं नामों से बनी फिल्मों का रीमेक हैं। ये इस साल की पहली ऐसी रीमेक है जिसमें दर्शक दिलचस्पी दिखा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह फिल्म करीब 80 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है। ऐसे में उम्मीद है कि सनडे को इसका बिजनेस में इजाफा होगा और फिल्म वीकेंड में लागत के करीब पहुंच सकती है।

अजय देवगन के लिए राहत की खबर
अजय देवगन के लिए ये खबर काफी राहत लेकर आई होगी। इस साल आई उनकी दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई। ‘रनवे 34’ और ‘थैंक गॉड’ दर्शकों को कुछ पसंद नहीं आई। हालांकि ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में अच्छा करती दिखाई दे रही है।