इन 5 राशियों के लिए मुसीबत का कारण बन सकता है फरवरी, इनसे रहना होगा बचकर

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। नए साल की शुरुआत के साथ कई राशियों के अच्छे दिन जहां शुरू हुए वहीं कुछ राशियों के लिए मुसीबत भी कड़ी हो गई. हालांकि बात जब शनि ग्रह की हो तो डरना लाजिमी है. उस पर शनि का अपनी ही राशि में रहते हुए अस्‍त होना ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बहुत अशुभ है.

ज्योतिष अनुसार क्रूर देवता माने गए शनि अस्‍त हो चुके हैं 24 फरवरी तक इसी स्थिति में रहेंगे. ऐसे में ये बात कई राशियों पर प्रभाव डाल सकती है. शनि का अस्त होना कुछ राशियों के लिए मुसीबत बन सकता है. लेकिन आपको सतर्क रहना होगा. शनि देव की पूजा अर्चना करें. हर शनिवार तेल का दिया जलाएं. आइये जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां.

मेष राशि के स्‍वामी मंगल हैं शनि-मंगल के बीच शत्रुता है. ऐसे में अस्‍त शनि अगले 1 महीने तक इन राशि वालों के ऊपर मुसीबत का कारण बन सकते हैं. ऑफिस में मीठी वाणी बोलें. अपनी इमेज को लेकर सावधान रहे. तनाव से बचकर रहे.

कर्क राशि वालों के लिए आने वाला यह समय सेहत करियर पर मुश्किल डालने वाला हो सकता है. खासतौर पर नौकरी करने वाले लोग इस दौरान थोड़ा संभलकर रहें, तनाव से बचें. हर किसी पर गुस्सा न करें.

मिथुन राशि वालों के लिए भी शनि का अस्‍त होना अशुभ है. चूंकि इस राशि पर अभी शनि की ढैय्या चल रही है. कहीं चोट लगाने से बचें. वाहन चलते समय सावधानी बरतें. नौकरी पेशा लोग अपनी इमेज को लेकर सावधान रहे.

कन्या राशि वाले लोगों को यह समय कामों में बाधा डाल सकता है. अपनी सेहत का ध्यान रखें. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. नौकरी पर अपने काम पर ध्यान दें. मेहनत करके ही फल प्राप्त होगा.

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए शनि का अस्त होना मान हानि का कारण बन सकता है. खासतौर पर नौकरी करने वाले लोग सावधान रहे. सेहत का ध्यान रखें. नौकरी में मीठी वाणी बोलेन. किसी को उधार देने से बचें.