ट्रेन में टीटी ने महिला के सिर पर कर दिया पेशाब, हद तो तब हुई जब…

Female TT urinated on woman's head in the train, the extent reached when...
Female TT urinated on woman's head in the train, the extent reached when...
इस खबर को शेयर करें

कोलकाता से अमृतसर जा रही अकाल तख्त एक्सप्रेस में बिहार के किऊल से सवार एक दंपत्ति ने एक व्यक्ति पर पेशाब करने का आरोप लगाया है। शिकायत के बाद उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया औऱ इतना ही नहीं टीटी की नौकरी भी हाथ से चली गई है। बाद में पता चला कि उक्त व्यक्ति बिहार के बेगूसराय का रहने वाला है और सहारनपुर में रेलवे के टीटी के रूप में कार्यरत है, लेकिन वह इस ट्रेन में डयूटी पर तैनात नही था । उस पर आरोप है कि वह शराब के नशे में था।

राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) लखनऊ के इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम ने मंगलवार को बताया कि राजेश नामक यात्री ने शिकायत की कि वह और उसकी पत्नी अकाल तख्त एक्सप्रेस के डिब्बा ए 1 की सीट संख्या 31 व 32 पर बिहार के किऊल से अमृतसर जा रहे थे । शिकायतकर्ता के अनुसार 13 मार्च की देर रात करीब साढ़े बारह बजे मुन्ना कुमार नामक व्यक्ति ने उनकी पत्नी के सिर पर पेशाब कर दिया।

गौतम ने बताया कि इस बात की शिकायत जीआरपी चारबाग लखनऊ से की गयी तो आरोपी मुन्ना कुमार को चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 4/5 से गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि मुन्ना कुमार रेलवे में टीटी हैं और सहारनपुर में तैनात हैं । वह इस ट्रेन अकाल तख्त एक्सप्रेस में तैनात नही थे। उन्होंने बताया कि मुन्ना कुमार नशे में था या नहीं, इस बारे में जांच की जा रही हैं।