लड़की बोली- किसी ने मुझसे शादी कर ली..पता नहीं चल पाया, बताया कैसे हुआ ये धोखा

The girl said- someone married me..could not know, told how this fraud happened
The girl said- someone married me..could not know, told how this fraud happened
इस खबर को शेयर करें

Girl Video: पूरे देश में होली का त्योहार जमकर मनाया गया है. इतना ही नहीं विदेशों में भी लोगों ने जमकर होली खेली है. होली के कई धमाल मचाने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहे हैं. इसी बीच एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसने बताया कि उसके साथ बहुत बड़ा धोखा हो गया है. हुआ यह कि होली खेलते समय ही किसी ने उसके साथ शादी कर ली और उसे पता नहीं चल पाया है. पिछले तीन-चार दिनों से वह पता लगाने का प्रयास कर रही है लेकिन पता नहीं चल पा रहा है.

‘परमानेंट मांग भर गया’
दरअसल, खुद उस लड़की ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है और सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया है. इसमें वह कहती हुई नजर आ रही है कि कोई होली के नाम पर हमारी परमानेंट मांग भर गया है. तीन दिन से इस रंग को रगड़ रही हूं, लेकिन निकल ही नहीं रहा. लड़की कह रही है कि इतना गाढ़ा प्यार कर गए. हमारी शादी हो गई, हमें पता ही नहीं चल पाया है और अब ,मैं पता लगा रही हूं कि ऐसा किसने किया है.

‘बताओ हम किसका नाम लेंगे’
वीडियो में आगे लड़की और भी कई बातें करती हुई नजर आ रही है. लड़की का कहना है कि वह काफी सालों से सिंगल है. लेकिन अब कोई चुपके से मांग भर गया यह तो गलत है. कम से कम उसे ये तो बता देना चाहिए कि ऐसा करने वाला त्रिपाठी, यादव…कौन है. इतना ही नहीं लड़की यहीं नहीं रूकती है और कहती है कि अगर कोई पूछेगा तो बताओ हम किसका नाम लेंगे.

वीडियो जमकर वायरल हो रहा
इतना कहकर लड़की अपना सिर भी दिखाती हुई नजर आ रही है जिसमें दिख रहा है कि उसकी मांग में परमानेंट कलर लगाया गया है जो छूट नहीं रहा है. होली के दिन रंगा गया उसका सिर अब भी कलरफुल दिख रहा है. लड़की के इस वीडियो को देखकर लोगों की मिलजुली प्रतिक्रिया सामने आ रही है. कोई उसे सलाह देता नजर आ रहा है तो कोई इसे सिर्फ मजाक ही बता रहा है. फिलहाल यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.