बिजली के तार की चपेट में आया उड़ता हुआ हेलीकॉप्टर, आगे जो हुआ सब कैमरे में कैद हो गया

Helicopter Hits Power Line: यह हादसा बीते बुधवार को ब्राजील के मिना गेरियास राज्य के Engenheiro Caldas इलाके में हुआ। दरअसल, ब्राजीली सांसद Hercílio Araújo Diniz और डिप्टी मेयर David Barroso चुनाव प्रचार के लिए गए थे।

Flying helicopter hit by electric wire, everything that happened next was caught on camera
Flying helicopter hit by electric wire, everything that happened next was caught on camera
इस खबर को शेयर करें
सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे हवा में उड़ता हुआ एक हलीकॉप्टर अचानक से जमीन पर आ गिरता है। बताया गया कि यह घटना ब्राजील की है, जहां एक हेलीकॉप्टर फुटबॉल ग्राउंड में लैंड होने से पहले गलती से बिजली के तार की चपेट में आकर क्रेश हो गया। हादसे के वक्त हेलीकॉप्टर में राजनेता समेत 6 लोग सवार थे। हालांकि, चमत्कार ही रहा कि किसी को इस हादसे में गंभीर चोट नहीं आई।
क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह हादसा बीते बुधवार को ब्राजील के मिना गेरियास राज्य के Engenheiro Caldas इलाके में हुआ। दरअसल, ब्राजीली सांसद Hercílio Araújo Diniz और डिप्टी मेयर David Barroso चुनाव प्रचार के लिए गए थे। इसी दौरान हेलीकॉप्टर लैंड करवाने से पहले वह बिजली के तारों में उलझ गया और उसमें आग लग गई। आग लगते ही हेलीकॉप्टर पायलट के नियंत्रण से बाहर हो गया और धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ा।
कैमरे में कैद हुआ खौफनाक दृश्य
पायलट के अलावा हेलिकॉप्टर में ब्राजील के 59 साल के सांसद, डिप्टी मेयर और दो कर्मचारी मौजूद थे। हादसे से ठीक पहले चमत्कारिक रूप से सभी लोग हेलिकॉप्टर से निकल गए थे। उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई है। बता दें, यह वीडियो को @6ixworldnews नाम ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया। उन्होंने कैप्शन में लिखा- खौफनाक नजारा ब्राजील में एक हेलीकॉप्टर बिजली लाइन से टकराया और दुर्घटनाग्रस्त हो गया।