24 नवंबर से इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, गुरु मार्गी होकर कराएंगे जबरदस्त लाभ

From 24th November, the luck of these zodiac signs will shine, Guru Margi will make tremendous benefits
From 24th November, the luck of these zodiac signs will shine, Guru Margi will make tremendous benefits
इस खबर को शेयर करें

Guru Margi 2022 Effect: बृहस्पति अभी अपनी राशि मीन में वक्री अवस्था में चल रहे हैं. वह इसी राशि में 24 नवंबर को सुबह 4 बजकर 27 मिनट पर मार्गी होंगे. उनके मार्गी होने का सभी राशियों पर असर पड़ेगा. वैसे किसी भी ग्रह का मार्गी होना शुभ संकेत लेकर आता है. ऐसे में उनके सीधी चाल का कई राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ने वाला है और उनको अप्रत्याशित लाभ पहुंचेगा. ऐसे में आइए जानते हैं कि गुरु के मार्गी होने से किन राशियों को फायदा मिलेगा.

वृश्चिक
देवगुरु वृश्चिक राशि से पांचवें भाव में मार्गी होंगे. उनके इस चाल का इस राशि के जातकों को सुखद परिणाम प्राप्त होंगे. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. बिजनेस के लिहाज से बढ़िया समय है, इस समय कोई कारोबार शुरू करेंगे तो कामयाबी मिलेगी. विदेश जाने के योग भी बन रहे हैं. आमदनी के नए स्रोत बनेंगे, जिसेस आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी.

वृषभ
गुरु वृषभ राशि से 11वें भाव में मार्गी होने होंगे. उनके प्रभाव से इस राशि के जातकों को अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. करियर के नए आयाम खुलेंगे और तरक्की मिलेगी. पारिवारिक संबंध बेहतर होंगे और भाई-बहनों का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों और अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. कारोबार के लिहाज से भी यह समय काफी अच्छा है.

कर्क
गुरु कर्क राशि से नौवें भाव में मार्गी होने जा रहे हैं. उनके सीधी चाल का इस राशि के लोगों को सुखद परिणाम मिलेगा. करियर में नई ऊंचाईंयों को छूएंगे और खूब तरक्की होगी. कर्क राशि के जो भी जातक विदेश में नौकरी की तलाश कर रहे हैं. इस दौरान शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. निवेश के लिहाज से बढ़िया समय है. दांपत्य जीवन में संबंध मधुर बनेंगे.

कुंभ
गुरु कुंभ राशि से दूसरे भाव में मार्गी होने वाले हैं. पिछले कई समय से करते आ रहे मेहनत के जो रिजल्ट नहीं मिल रहे थे, वह 24 नवंबर से मिलने शुरू हो जाएंगे. कार्यों में सफलता मिलेगी और कई इच्छाओं की पूर्ति होगी. ऑफिस में बॉस की शाबाशी मिलेगी. पार्टनरशिप में कर रहे कामों का अच्छा लाभ मिलेगा.

कन्या
बृहस्पति कन्या से सातवें भाव में मार्गी होने वाले हैं. नौकरीपेशा और कारोबारियों को बेहतरीन परिणाम मिलेंगे. आय के नए स्रोत खुलेंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. कारोबार का विस्तार करने की योजना बना रहे हैं तो यह समय अनुकूल है. जीवनसाथी के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं. धन लाभ होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. AAJ KI NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)